अपना शहर चुनें

States

नीतीश कुमार के चेहरे पर दिखा सुशील मोदी का साथ छूटने का गम, बोले- इच्छा तो साथ ही रहने की थी लेकिन..

सुशील मोदी के नामांकन में शामिल नीतीश कुमार
सुशील मोदी के नामांकन में शामिल नीतीश कुमार

Bihar Rajya Sabha Election: बिहार में नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) की जोड़ी ने लंबे समय तक साथ में मिलकर सरकार चलाई है. लेकिन इस बार के चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी ने तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी को बिहार का डिप्टी सीएम बनाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 3:54 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) को राज्यसभा (Rajya Sabha By-election) भेजे जाने पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है. बुधवार को पटना में सुशील कुमार मोदी के नामांकन में पहुंचे नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि हम लोगों का सहयोग सुशील मोदी जी के साथ है. इन्होंने बिहार की बहुत सेवा की है.

नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी तीनों सदन के सदस्य रह चुके हैं और अब चौथे सदन के भी सदस्य बनने जा रहे हैं. यह आगे भी जरूर अपनी पार्टी के नेतृत्व और मार्गदर्शन में देश की सेवा करेंगे और उन्हें भविष्य में और भी काम करने का मौका मिलेगा. सुशील कुमार मोदी को मिस करने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोगों ने साथ में काफी लंबे समय तक काम किया है. हम लोगों की क्या इच्छा थी यह सबको पता है लेकिन हर पार्टी का अपना निर्णय होता है. ऐसे में इनकी पार्टी अगर सुशील कुमार मोदी जी को केंद्र में ले जा रही है तो यह और खुशी की बात है.

नामांकन दाखिल करने के बाद सुशील कुमार मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी को धन्यवाद दिया और कहा कि इन लोगों ने मुझे राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है. लगे हाथों सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को भी धन्यवाद दिया और कहा कि मैं जीतन राम मांझी, मुकेश सहनी का भी धन्यवाद ज्ञापित करता हूं. मोदी ने कहा कि एनडीए के सभी दलों के विधायकों ने मेरा समर्थन किया है इसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं. मालूम हो कि बिहार से राज्यसभा की एक सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में एनडीए ने सुशील कुमार मोदी को अपना उम्मीदवार बनाया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन से खाली हुई इस सीट के लिए सुशील मोदी ने बुधवार को नामांकन दाखिल किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज