Assembly Banner 2021

'लालू-राबड़ी सत्ता में आये तो फिर से बिजली के तार पर सुखाना पड़ेगा कपड़ा'

नीतीश कुमार की फाइल फोटो

नीतीश कुमार की फाइल फोटो

लालू परिवार पर हमला करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी कुर्सी गिरी तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिए. जो लोग आज आरक्षण पर भाषण दे रहे हैं, वो बताएं कि उन्होंने अपने शासन में कितना आरक्षण दिया था?

  • Share this:
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने चुनाव प्रचार के दौरान लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा है. पटना से सटे मनेर में प्रचार के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि अगर उन लोगों का शासन आया तो आपलोगों को फिर से बिजली के तार पर कपड़ा सुखाना पड़ेगा. नीतीश ने कहा कि बिहार में लालटेन की जरूरत खत्म हो गई है और अब यहां 24 घंटे बिजली रहती है.

ये भी पढ़ें- शूटिंग के कारण चुनाव प्रचार में पटना नहीं पहुंची सोनाक्षी

याद कीजिये पहले बिजली के तार पर गांव में धोती सुखाते थे लेकिन अब हर घर में बल्ब जल रहा है.
लालू पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि सत्ता खत्म होने के अनुमान को देखते हुए जेल के अंदर से चिठ्ठी लिखी जा रही है लेकिन याद रखिये यदि सत्ता उनके हाथ मे आई तो फिर से बिजली के तार पर कपड़ा सुखाना पड़ेगा. नीतीश ने कहा कि देश में आरक्षण खत्म नहीं होगा लेकिन इसके लिए बहुत भ्रांतियां फैलाये जा रही है उसके भ्रम में नही आना है. चुनावी सभा को सबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है. गरीब के उत्थानों के लिए बहुत काम किया है.
ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह के निशाने पर कमल हासन, बोले- जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं



गरीबों को धुंआ नहीं झेलना पड़ता है और न ही इलाज के लिए कर्ज लेने की जरूरत पड़ रही है. कृषि रोड मैप बनाकर बिहार सरकार 2008 से काम कर रही है लेकिन किसान सम्मान योजना किसानों के लिए वरदान है. बिहार को पिछड़ेपन से मुक्त करने के लिए केंद्र से बहुत मदद मिली है.

ये भी पढ़ें- 'पूरे देश में मोदी लहर, NDA को मिलेगी 300 से ज्यादा सीटें'

लालू परिवार पर हमला करते हुए कहा कि उनकी कुर्सी गिरी तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिए. जो लोग आज आरक्षण पर भाषण दे रहें है वो बताएं कि उन्होंने अपने शासन में कितना आरक्षण दिया था. हमने महिलाओं को आरक्षण के साथ अधिकार भी दिया.बिहार की पाटलिपुत्र सीट से बीजेपी के नेता और मोदी कैबिनेट के मंत्री रामकृपाल यादव मैदान में हैं जहां उनका मुकाबला मीसा भारती से हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज