नीतीश ने लगाई क्लास, कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स, बताया जनता के बीच कैसे जाना है
Patna News in Hindi

नीतीश ने लगाई क्लास, कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स, बताया जनता के बीच कैसे जाना है
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

नीतीश कुमार ने शनिवार को पार्टी के उन नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक की जिनके ऊपर सबसे ज्यादा निर्भरता है. बैठक में साफ निर्देश दिया गया की सरकार की तरफ से जो भी विकास कार्य किए जा रहे हैं उन्हें जनता के बीच मजबूती से पहुंचाना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 11:08 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनावों को देखते हुए लगभग सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. इसी के चलते अब सूबे के मुख्यमंत्री भी पीछे नहीं हैं. नीतीश कुमार ने शनिवार को पार्टी के उन नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक की जिनके ऊपर सबसे ज्यादा निर्भरता है. बैठक में साफ निर्देश दिया गया की सरकार की तरफ से जो भी विकास कार्य किए जा रहे हैं उन्हें जनता के बीच मजबूती से पहुंचाना है. साथ ही कहा गया कि विरोधियों के दुष्प्रचार से घबराना नहीं है चाहे कोई भी मामला हो. बैठक में आर सी पी सिंह, ललन सिंह, वशिष्ठ नारायण सिंह भी मौजूद थे.

नीतीश कुमार के विकास से सूबे को फायदा
गोपाल गंज जिले के अध्यक्ष मनजीत सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के विकास कार्यों को जनता के बीच लाना है. इन कार्यों से बिहार के हर व्यक्ति को फायदा हुआ है. पटना ज़िला अध्यक्ष अरुण मांझी ने कहा कि 2020 की लड़ाई कैसे जितनी है उसके लिए नीतीश कुमार ने संदेश दे दिया है की विरोधियों के दुष्प्रचार का जवाब देना है. हम भी नीतीश जी के टिप्स लेकर पूरे उत्साह से मैदान में जा रहे हैं, वहीं सीतामढ़ी के जिलाध्यक्ष राणा रणधीर ने कहा कि विरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं है. हमारे नेताओं ने विरोधियों के लिए कोई जगह नहीं छोड़ी है. अब विकास की बात लेकर जनता के बीच जाना है. साथ ही 1 मार्च को होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाना है.

महत्वपूर्ण माना जा रहा है बैठक को



बैठक को कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 1 मार्च को गांधी मैदान में जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन कर रही है जिनमें आज आए कार्यकर्ताओ की महत्वपूर्ण भूमिका होगी. साथ ही पार्टी की रीढ़ माने जाने वाले इन कार्यकर्ताओं के ऊपर विधान सभा चुनाव में उम्मीदवारों की उम्मीदवारी की रजामंदी भी महत्वपूर्ण होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading