Home /News /bihar /

नीतीश कुमार ने बिहारवासियों के लिए क्या किया? बताने के लिए हर जिले में उतरेगी जदयू मंत्रियों-नेताओं की फौज!

नीतीश कुमार ने बिहारवासियों के लिए क्या किया? बताने के लिए हर जिले में उतरेगी जदयू मंत्रियों-नेताओं की फौज!

Nitish Kumar News: आगामी 24 नवंबर को नीतीश सरकार के इस कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर जदयू कई कार्यक्रम आयोजित कर रहा है.

Nitish Kumar News: आगामी 24 नवंबर को नीतीश सरकार के इस कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर जदयू कई कार्यक्रम आयोजित कर रहा है.

One Year of Nitish Government: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस कार्यकाल में सरकार के एक साल पूरा होने पर जेडीयू अपने सम्मेलनों में नीतीश कुमार के 15 सालों में किए गए कार्यों की लिस्ट जनता को बताएगी. साथ ही लालू-राबड़ी राज के 15 सालों के शासन से तुलना करेगी. विकास के तमाम कामों के साथ लिए गए बड़े फैसलों की भी जानकारी जेडीयू देगी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस कार्यकाल के एक साल पूरा होने के मौके पर जेडीयू  आगामी 24 नवम्बर को राज्यस्तरीय कार्यक्रम करने जा रही है. इसके तहत हर जिले में कार्यक्रम का आयोजन होगा. नीतीश कुमार के चौथे कार्यक्रम का एक साल पूरा होने पर हर जिले में होने वाले कार्यक्रम की जिम्मेदारी जेडीयू के अलग-अलग नेताओं को सौपी गई है. अपने-अपने क्षेत्र में सभी नेता कार्यक्रम कर नीतीश कुमार के अबतक किए गए कार्यों को जनता के बीच ले जाएंगे और बताएंगे कि नीतीश सरकार ने क्या-क्या काम किए. इस कार्यक्रम का विषय होगा-समदर्शी नेतृत्व और समावेशी विकास के 15 साल, बेमिसाल. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सभी नेताओं को अपने क्षेत्र में मजबूती से सरकार के कामों को जनता को बताने को कहा है.

पार्टी सूत्रों से मिली जिम्मेदारी के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को पटना व बाढ़, शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी को नालंदा, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी को जमुई, मंत्री संजय झा को सुपौल, मंत्री लेसी सिंह को मधुबनी, सांसद आरपी मंडल को अररिया, सांसद दुलालचंद गोस्वामी को किशनगंज,पूर्व मंत्री गौतम सिंह को भोजपुर, सांसद महाबली सिंह को बक्सर, पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह को कैमूर, पूर्व मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा को रोहतास, पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा को अरवल, पूर्व मंत्री विनोद यादव जहानाबाद, सांसद विजय कुमार मांझी को औरंगाबाद, सांसद चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को गया का जिम्मा दिया गया है.

पूर्व मंत्री मंजर आलम को पूर्णिया, सांसद दिलेश्वर कामत को कटिहार, सांसद संतोष कुशवाहा को मधेपुरा की जिम्‍मेदारी दी गई है. मंत्री सुनील कुमार को पूर्वी चंपारण, सांसद सुनील कुमार को शिवहर, मंत्री जमा खान को सीतामढ़ी, सांसद रामनाथ ठाकुर को दरभंगा, पूर्व मंत्री रामसेवक सिंह को बगहा, सांसद सुनील कुमार पिंटू को पश्चिम चंपारण की जिम्मेदारी दी गई है.

पूर्व मंत्री लक्ष्मेश्वर राय को सहरसा, संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को मुजफ्फरपुर, सांसद कविता सिंह को गोपालगंज, सांसद आलोक कुमार सुमन को सिवान, मंत्री सुमित कुमार को सारण, मंत्री जयंत राज को वैशाली, मंत्री श्रवण कुमार को समस्तीपुर, पूर्व मंत्री रंजू गीता को बेगूसराय, मंत्री मदन सहनी को खगडिय़ा, विधायक नरेंद्र नारायण यादव को नवगछिया, पूर्व मंत्री दामोदर रावत को भागलपुर, पूर्व मंत्री शैलेश कुमार को बांका, सांसद गिरधारी यादव को मुंगेर, मंत्री शीला मंडल को लखीसराय, पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह को शेखपुरा, सांसद कौशलेंद्र को नवादा की जिम्मेदारी मिली है.

नीतीश के 15 साल बनाम लालू 15 साल की तुलना
सरकार के एक साल पूरा होने पर जेडीयू अपने सम्मेलनों में नीतीश कुमार के 15 सालों में किए गए कार्यों की लिस्ट जनता को बताएगी. साथ ही लालू-राबड़ी राज के 15 सालो के शासन से तुलना करेगी. विकास के तमाम कामों के साथ लिए गए बड़े फैसलों की भी जानकारी जेडीयू देगी.

आपके शहर से (पटना)

पटना
पटना

Tags: Bihar Government, Bihar News, CM Nitish Kumar, Jdu, Lalan Singh, Lalu Prasad Yadav, Nitish Government, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर