• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी पर बोले CM नीतीश कुमार... 'वे तो मीटिंग में थे'

उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी पर बोले CM नीतीश कुमार... 'वे तो मीटिंग में थे'

नीतीश कुमार ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा बिल्कुल नाराज नहीं हैं. वह पार्टी की मीटिंग में भी थे.

नीतीश कुमार ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा बिल्कुल नाराज नहीं हैं. वह पार्टी की मीटिंग में भी थे.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली से पटना लौटते ही पार्टी संगठन के भीतर चल रही असंतोष की अटकलों पर बड़ा बयान दिया है. नीतीश ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा बिल्कुल नाराज नहीं हैं.

  • Share this:

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने दिल्ली से पटना (Patna) लौटते ही पार्टी संगठन के भीतर चल रही असंतोष की अटकलों पर बड़ा बयान दिया है. नीतीश ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) बिल्कुल नाराज नहीं हैं. ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने पर उन्होंने कहा कि कल ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आरसीपी सिंह ने इसका प्रस्ताव दिया था. यह सब लोगों ने सर्वसम्मति से पारित किया है. आरसीपी सिंह अब केंद्र में मंत्री हैं.

नीतीश कुमार ने दिल्ली दौरे को लेकर कहा कि विभिन्न राज्यों के लोगों से मेरी मुलाकात हुई है. इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की गई है. नीतीश ने कहा कि ललन सिंह का जब से पार्टी है तबसे रिश्ता है.

उपेंद्र कुशवाहा के पीएम मैटेरियल पर नीतीश का जवाब

नीतीश कुमार ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा बिल्कुल नाराज नहीं हैं. वह पार्टी की मीटिंग में भी थे. उपेंद्र कुशवाहा के पीएम मैटेरियल कहने पर कहा कि हम लोगों को इन सबचीजों में कोई दिलचस्पी नहीं है. इस दौरान चौटाला से मुलाकात पर नीतीश कुमार ने कहा है कि कि मालूम हुआ तो मिलने गए थे और उन्हें बधाई दी है.

जातिगत जनगणना को लेकर कल जेडीयू ने राष्ट्रीय स्तर पर फैसला लिया है. बिहार में भी दो बार पारित हो चुका है और सर्वसम्मति से जातिगत जनगणना के लिए सब तैयार हैं. हमलोग कल इस पर और बातचीत करेंगे. बातचीत के बाद सभी लोगों का नाम लिखकर केंद्र को पत्र लिखेंगे. हमलोग जाकर मिलकर भी बातचीत करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज