Bihar Corona News: नीतीश कैबिनेट के मंत्री समेत राज्य के 3 IAS और एक IPS को हुआ कोरोना

बिहार में मंत्री मदन सहनी के अलावा 3 IAS और एक IPS अधिकारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

बिहार में मंत्री मदन सहनी के अलावा 3 IAS और एक IPS अधिकारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

Bihar Corona News: बिहार में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण के बीच नीतीश सरकार के एक मंत्री भी संक्रमित हो गए हैं. वहीं, विभिन्न मंत्रालयों के 3 आईएएस और एक आईपीएस अधिकारी भी संक्रमित पाए गए हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. क्या आम और क्या खास कोई भी इससे अछूता नहीं है. आलम यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कैबिनेट के एक मंत्री समेत राज्य के तीन सीनियर IAS और एक IPS अधिकारी भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. राज्य के कैबिनेट मंत्री मदन सहनी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. गृह विभाग के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वित्त विभाग के प्रधान सचिव सिद्धार्थ की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. वहीं मुख्यमंत्री आवास से जुड़े एक अधिकारी भी संक्रमित हो गए हैं. इसके अलावा होमगार्ड के कमांडेंट को भी कोरोना संक्रमण के बाद एम्स में भर्ती कराया गया है.

राज्य के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वह पिछले कुछ दिनों से अपने घर में आइसोलेट हैं. मंत्री मदन सहनी ने पिछले दिनों अपनी तबीयत बिगड़ने के बाद कोरोना जांच कराई थी. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो मंत्री आइसोलेशन में चले गए. फिलहाल वह अपने सरकारी आवास पर ही रह रहे हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं. मंत्री मदन साहनी के एक सुरक्षाकर्मी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव बताई जा रही है.

Youtube Video


कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने छुड़ाया पसीना
बिहार में कोरोना के तेजी से बढ़ते आंकड़े ने नीतीश सरकार की चिंताएं बढ़ा दी हैं. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत तमाम मंत्री लगातार बिहारवासियों से अपील कर रहे हैं कि बहुत जरूरी हो, तभी घर से निकलें. आम लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की जा रही है. जिलों में प्रशासन जागरूकता अभियान चला रहा है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. मगर ये सारी कवायद कोरोना को रोकने में नाकाम साबित हो रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज