पटना: तेजस्वी के ट्वीट पर भड़के नीतीश के मंत्री, बोले- जो तेजस्वी ने लिखा, वो अनपढ़ गंवार की भाषा

तेजस्वी के ट्वीट पर नीतीश के मंत्री ने हमला बोला है. उन्होंने तेजस्वी को अनपढ़ गंवार तक कह दिया है.

तेजस्वी के ट्वीट पर नीतीश के मंत्री ने हमला बोला है. उन्होंने तेजस्वी को अनपढ़ गंवार तक कह दिया है.

नीतीश सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ट्वीट को आपत्तिजनक बताया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने अपनी महिला विधायकों को लेकर जो ट्वीट किया है वह बेहद आपत्तिजनक है. वैसी भाषा का प्रयोग किया गया है जिसे ना तो हम हूबहू लिख सकते हैं और ना ही इसे दिखा भी सकते हैं.

  • Last Updated: March 24, 2021, 10:31 PM IST
  • Share this:
पटना. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के ट्वीट के बाद बिहार की सियासत (Politics of Bihar) गरमा गई है. ट्वीट को लेकर नीतीश सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने तेजस्वी पर हमला बोल दिया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने अपनी महिला विधायकों को लेकर जो ट्वीट किया है, वह बेहद आपत्तिजनक है. तेजस्वी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसे ट्वीट किया गया है. जिसमें वैसी भाषा का प्रयोग किया गया है. जिसे ना तो हम हूबहू लिख सकते हैं. और ना ही इस ट्वीट को दिखा भी सकते हैं.

मंत्री अशोक चौधरी ने तेजस्वी के लिखे को अनपढ़ गंवार की भाषा बता दिया, यही नहीं, अशोक चौधरी ने यह भी कहा कि ऐसे लोगों से भला कैसी उम्मीद की जाए. जिनकी पार्टी शुरू से ही लाठी में तेल पिलावन जैसी रैली करती है. अशोक चौधरी ने यह भी कहा की एक नेता प्रतिपक्ष के पद पर बैठा व्यक्ति इस तरह की भाषा का कतई इस्तेमाल नहीं कर सकता, लेकिन जो संस्कार और संस्कृति उन्हें मिली है उनसे कोई उम्मीद भी करना गलत होगा.

विधानसभा के अंदर RJD के विधायकों ने जैसी करतूत की उसे न सिर्फ सदन कलंकित हुआ है, बल्कि पूरा बिहार शर्मसार हुआ है. मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि आरजेडी के विधायकों की एक सुनियोजित साजिश थी कि किसी भी तरह से वह सत्तारूढ़ पार्टी के सदस्यों उकसाएं या फिर उनके साथ मारपीट करें लेकिन सत्तारूढ़ पार्टी के सदस्यों ने धैर्य का परिचय दिया.

उपेंद्र कुशवाहा ने भी तेजस्वी को घेरा
मंत्री अशोक चौधरी के अलावे पूर्व में रहे महागठबंधन के साथी उपेंद्र कुशवाहा ने भी तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है अभी-अभी उपेंद्र कुशवाहा जेडीयू में शामिल हुए हैं उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी के ट्वीट पर कहा कि इस तरह की भाषा न सिर्फ अमर्यादित है. बल्कि यह भी बताती है की किस तरह की लोगों की सोच है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को जब लोगों ने ललुआ कह कर बुलाया तो हमने हमेशा इस बात का विरोध किया, लेकिन आज जिस तरह से विधानसभा के अंदर और तेजस्वी यादव भाषा की मर्यादा लांघ रहे हैं यह कहीं से उचित नहीं है ना सिर्फ आरजेडी के लिए बल्कि राजनीति के लिए भी यह कतई सही नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज