नीतीश बोले- शरद यादव JDU में रहें या नहीं, वो फैसला लेने को स्‍वतंत्र हैं

File Photo (PTI)

File Photo (PTI)

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव के बागी तेवर के बीच बिहार के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा वो फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2017, 3:49 PM IST
  • Share this:
जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव के बागी तेवर के बीच बिहार के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि वो फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं. दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए उन्‍होंने ये बात कही.



इसके अलावा नीतीश कुमार ने पीएम मोदी से मुलाकात को औपचारिक बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि अगस्त में विकास के मुद्दों पर फिर मुलाकात होगी. आज (शुक्रवार) को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी उनकी मुलाकात हुई. इस दौरान बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव भी मौजूद रहे.



नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ गठबंधन को पार्टी का निर्णय बताया. उन्होंने कहा कि हम पार्टी में सबकी सहमति के बाद ही बीजेपी के साथ आए हैं और बिहार में सरकार बनाए. साथ ही उन्होंने कहा, वो कुछ भी करने से पहले पार्टी के लोगों से जरूर पूछते हैं.





गौरतलब है कि बगावती तेवर अपना चुके शरद यादव ने बीजेपी के साथ जदयू के गठबंधन को जनता के साथ धोखा बताया है. शरद यादव ने कहा कि वो कार्रवाई से नहीं डरते हैं, बेशक सरकार नीतीश कुमार की है लेकिन मैं जनता के लिए जेडीयू का नेता हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज