लाइव टीवी

गैंगवार में मारा गया पटना और टाल इलाके का आतंक, मौके पर हुई मौत
Patna News in Hindi

ANIRUDH KUMAR | News18 Bihar
Updated: February 16, 2020, 8:07 AM IST
गैंगवार में मारा गया पटना और टाल इलाके का आतंक, मौके पर हुई मौत
पटना का पंडारक थाना जिस इलाके में गैंगवार की घटना हुई

विजय यादव उर्फ बहरा रंगदारी सहित हत्या (Murder) के मामलों में आरोपी बताया जा रहा है. वो हाल ही में जेल से छूटकर आया था.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) में अपराधियों ने एक बार फिर से हत्या (Murder) की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला बाढ़ के पंडारक थाना के मझला बीघा से जुड़ा है जहां हथियारबंद अपराधियों ने कुख्यात (Criminal) को गोलियों से भून डाला जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. मृतक की पहचान पंडारक और टाल इलाके के कुख्यात विजय उर्फ बहरा यादव के रुप में हुई है.

घर के बाहर ही हुई हत्या

शानिवार की रात उसकी हत्या ताबड़तोड़ गोलियां मार कर की गईं. पुलिस हत्या के इस मामले को गैंगवार के रुप में देख रही है. पुलिस की मानें तो रात करीब 9 बजे बहरा अपने घर के बाहर बैठा था इसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ लोग आए और ताबड़तोड़ गोलियां मारते हुए फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. पुलिस की पूछताछ में किसी ने कुछ भी बोलने से अब तक इंकार कर दिया है.



कई मामलों का था आरोपी



विजय यादव उर्फ बहरा रंगदारी सहित हत्या के मामलों में आरोपी बताया जा रहा है. पुलिस की मानें तो वो हाल में ही जेल से छूट कर आया था जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

नरसंहार में थ हाथ

एक दशक पहले सात लोगों को गोली मारकर हत्या करने के बाद बहरा यादव का टाल इलाकें में कब्ज़ा हो गया था. बहरा के नाम से ही दहशत हो जाती थी. लम्बे समय तक बहरा जेल में सज़ा काट चुका था. पुलिस के सूत्र अब ये भी मान रहे हैं कि टाल इलाके में वर्चस्व को लेकर ये अदावत जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें- Bihar Board Exams: जूते-मोजे सहित इन चीजों पर रहेगा परीक्षा के दौरान प्रतिबंध

ये भी पढ़ें- नवादा में 7 साल की बच्ची के साथ रेप, गांव के ही युवक ने दिया वारदात को अंजाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 8:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading