• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पटना मकान ब्लास्टः पहेलियों में फंसी पुलिस, अब CID कर रही मामले की जांच

पटना मकान ब्लास्टः पहेलियों में फंसी पुलिस, अब CID कर रही मामले की जांच

एडीजी के साथ एफएसएल की टीम और पटना पुलिस प्रशासन के कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की फिर जांच शुरू की.

एडीजी के साथ एफएसएल की टीम और पटना पुलिस प्रशासन के कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की फिर जांच शुरू की.

एडीजी सीआईडी विनय कुमार की अध्यक्षता में चार सदस्यों की टीम इस मामले की जांच के लिए तैयार की गई है. इस जांच टीम ने मंगलवार से ही जांच का जिम्मा संभाला है. वहीं हादसे में घायल एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

  • Share this:
पटना. पटना के गांधी मैदान क्षेत्र के सालिमपुर अहरा स्थित एक मकान में 10 फरवरी को हुए ब्लास्ट की पहेली सुलझाने में पुलिस नाकाम नजर आ रही है. वहीं बिहार पुलिस मुख्यालय ने अब ब्लास्ट की जांच के लिए सीआईडी की जांच टीम गठित की है. गौरतलब है कि ऑटो चालक के घर पर ब्लास्ट कैसे हुआ यह एक पहेली बनी हुई है. वहीं खबर है कि इस विस्फोट में गंभीर रूप से घायल एक महिला की मौत हो गई है.

फिर शुरू की मामले की जांच
जानकारी के अनुसार एडीजी सीआईडी विनय कुमार की अध्यक्षता में चार सदस्यों की टीम इस मामले की जांच के लिए तैयार की गई है. इस जांच टीम ने मंगलवार से ही जांच का जिम्मा संभाला है. इसके साथ ही एडीजी के साथ एफएसएल की टीम और पटना पुलिस प्रशासन के कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की फिर जांच शुरू की. इस दौरान टीम ने स्‍थानीय लोगों से भी पूछताछ की. साथ ही हादसे के दौरान घायल हुए लोगों से भी टीम ने पीएमसीएच में मुलाकात कर जानकारियां जुटाईं.

एक महिला ने तोड़ा दम
वहीं हादसे की चपेट में आई एक महिला ने मंगलवार को पीएमसीएच में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. महिला गंभीर तौर पर घायल थी और दो दिनों से डॉक्टर उसे बचाने का प्रयास कर रहे थे. महिला की पहचान गंगाजली देवी के तौर पर हुई है.

पुलिस ने बताया था एलपीजी गैस ब्लास्ट
पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा और एफएसएल टीम के लोगों ने सोमवार को दावा किया था कि मकान में हुआ धमाका एलपीजी गैस सिलेंडर के फटने के चलते हुआ. लेकिन अब पुलिस मुख्यालय के हस्तक्षेप के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है और एक बार फिर मामले की जांच की जा रही है. मंगलवार को सीआईडी की टीम के साथ ही इंडियन ऑयल की टीम ने भी घटनास्‍थल का जायजा लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज