Home /News /bihar /

स्पाइसजेट के अधिकारियों ने बिहार के IPS अफसर शिवदीप लांडे से क्यों मांगी माफी, जानें वजह

स्पाइसजेट के अधिकारियों ने बिहार के IPS अफसर शिवदीप लांडे से क्यों मांगी माफी, जानें वजह

स्पाइस जेट की फ्लाइट में यात्रा करते शिवदीप लांडे

स्पाइस जेट की फ्लाइट में यात्रा करते शिवदीप लांडे

IPS Shivdeep Ladey: दरअसल मंगलवार को मुंबई से पटना की यात्रा के दौरान आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे ने स्पाइसजेट की लेटलतीफी और व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे. महाराष्ट्र कैडर में 5 साल गुजारने के बाद 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे मंगलवार को बिहार वापस लौट आये हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. महाराष्ट्र कैडर में 5 साल गुजारने के बाद 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे (IPS Shivdeep Landey) मंगलवार को बिहार वापस लौट आये हैं. मंगलवार को मुंबई से पटना आने के लिए सुपर कॉप के नाम से मशहूर इस आईपीएस अधिकारी ने स्पाइसजेट (Spicejet) की फ्लाइट संख्या एसी 923 में अपना टिकट कराया था लेकिन 2:55 पर प्रस्थान करने वाले इस फ्लाइट को जब 3:20 तक एयरपोर्ट पर ही रखा गया और 3:29 पर मोबाइल पर एसएमएस के द्वारा यह जानकारी दी गई की फ्लाइट 4:30 पर उड़ान भरेगी तो शिवदीप लांडे समेत दूसरे यात्री परेशान हो उठे.

किसी उद्घोषणा के बगैर इस तरह की व्यवस्था पर इस आईपीएस अधिकारी समेत दूसरे यात्रियों ने बड़ा सवाल खड़ा कर दिया था. शिवदीप लांडे ने इसे बिहारी यात्रियों को एक डब्बे में कैद करना करार दिया था. शिवदीप लांडे ने अपने सोशल मीडिया पर इसको लेकर पोस्ट भी किया, बाद में जब वो पटना पहुंचे उसके बाद स्पाइसजेट वालों ने इस पूरे प्रकरण के लिए आईपीएस शिवदीप लांडे से माफी मांगी. स्पाइसजेट वालों ने स्वीकार किया कि जो हुआ वह उनके स्टैंडर्ड में नहीं आता है.

स्पाइस जेट प्रबन्धन ने इस आईपीएस अधिकारी से एक समय निर्धारित करने की मांग की ताकि उनसे इस बारे में बातचीत की जा सके. लांडे आज बिहार पुलिस मुख्यालय में बतौर डीआईजी योगदान देंगे . लगभग 5 सालों के बाद एक बार फिर से भी बिहार पुलिस में योगदान के लिए पहुंचे हैं.

महाराष्ट्र कैडर में 5 साल गुजारने के बाद 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे का पटना एयरपोर्ट पर चहेतों ने उनका भरपूर जोश के साथ स्वागत किया. इस मौके पर मीडिया के लोग भी शिवदीप लांडे से मुखातिब हुए. आईपीएस शिवदीप लांडे ने कहा कि बिहार आने के बाद उन्हें अपने दूसरे घर आने का एहसास हो रहा है. मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर आईपीएस अधिकारी ने कहा कि बिहार में मुझे फिर से जो भी जिम्मेवारी मिलेगी, उसे निभाऊंगा. शिवदीप लांडे 8 दिसम्बर को डीआईजी के पद पर पुलिस मुख्यालय में योगदान देंगे.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर