होम /न्यूज /बिहार /बहन ने किया प्रेम विवाह तो गुस्साये भाई ने जीजा की मां को घर में घुसकर मारी गोली

बहन ने किया प्रेम विवाह तो गुस्साये भाई ने जीजा की मां को घर में घुसकर मारी गोली

पटना के नौबतपुर में प्रेम विवाह करने पर युवक की मां को गोली मार दी गई

पटना के नौबतपुर में प्रेम विवाह करने पर युवक की मां को गोली मार दी गई

Patna Crime News: गोली महिला के सिर में लगी है जिसे गंभीर स्थिति में इलाज के लिए पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पटना में हुई गोलीबारी की इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी है
गंभीर रूप से घायल महिला को नाजुक हालत में एम्स में एडमिट किया गया है.
आरोपी युवक ने घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया

पटना. बिहार में प्रेम-प्रसंग में शादी करने का खामियाजा एक मां को गोली खाकर उठाना पड़ा है. प्रेम विवाह से नाराज प्रेमिका के भाई ने जीजा के घर में घुसकर उसकी मां को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गंभीर रूप से घायल महिला को नाजुक हालत में एम्स में एडमिट किया गया है. प्रेम विवाह में गोलीबारी की ये घटना पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के छोटी टेंगरैला गांव में घटी है.

जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रसंग में प्रेमी-प्रेमिका ने शादी की थी लेकिन ये बात लड़की के भाई को मंजूर नहीं थी. लड़की के भाई का आरोप है कि उसकी बहन को प्रेम जाल में फंसाकर शादी की गई. इसी बात से गुसाए लड़की के भाई ने जीजा के घर जाकर गाली-गलौज किया गया. इस दौरान जब लड़के की मां ने आकर विरोध किया तो गुस्साये युवक ने गोली चला दी, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. गंभीर रूप से घायल महिला को नौबतपुर रेफरल अस्पताल में लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति चिंताजनक बताते हुए डॉक्टर ने पटना एम्स रेफर कर दिया.

गोली मारने वाले युवक की पहचान पटना बैरिया के रहने वाले दीपू कुमार के रूप में हुई हैं वहीं घायल महिला की पहचान छोटी टेंगरैला गांव निवासी राजू वर्मा की पत्नी चंद्रावती देवी के तौर पर हुई है. बताया जाता है कि महिला के सिर में गोली लगी है और वो एम्स पटना में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है और आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें