लाइव टीवी

48 घंटों तक रोड पर तड़पता रहा बुजुर्ग, किसी ने नहीं की मदद

News18 Bihar
Updated: December 15, 2018, 11:40 AM IST

बुजुर्ग का नाम अलखदेव सिंह है. वे सोनपुर के रहने वाले हैं. उनके बटों ने उन्हें घर से बेदखल कर दिया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 15, 2018, 11:40 AM IST
  • Share this:
बिहार की राजधानी पटना में लोगों का संवेदनहीन चेहरा सामने आया है. फुटपाथ पर पिछले 48 घंटे से दर्द से कराह रहे एक बुजुर्ग को किसी ने भी मदद नहीं की. बल्कि लोग तमाशबीन होकर बुजुर्ग को सिर्फ देखते रहे. इस दौरान लाचार बुजुर्ग हाथ जोड़ रास्ते से आनेजाने वाले लोगों से सहायता भी मांगी. इसके बावजूद भी किसी का दिल नहीं पसीजा. आखिरकार न्यूज 18 की टीम की नजर उस बुजुर्ग पर पड़ी, तब जाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग काम की तलाश में पटना आया था. तभी सड़क क्रॉस करने के दौरान किसी साइकिल सवार ने उसे ठोकर मार दी, जिससे उसका एक पैर टूट  गया. ऐसी स्थिति में वह चलने-फिरने में असमर्थ हो गया और फूटपाथ पर ही लेट गया. कहा जा रहा है कि बुजुर्ग 48 घंटे तक सड़क किनारे लेटा रहा और लोगों से मदद मांगता रहा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की.

बुजुर्ग का नाम अलखदेव सिंह है. उनकी उम्र 70 वर्ष है. वे सोनपुर के रहने वाले हैं. उनके बटों ने उन्हें घर से बेदखल कर दिया है. ऐसे में दो जून की रोटी की तलाश में पटना आए थे. तभी रास्ते में गोलघर के सामने दुर्घटना का शिकार हो गए. जिससे उनके पैर की हड्डी टूट गई,

ये भी पढ़ें- राफेल डील क्लीनचिट: NDA ने कांग्रेस से माफी मांगने को कहा, RJD बोली- JPC जांच हो

इसके बाद वे सड़क किनारे ही लेट गए और 48 घंटे तक इलाज के लिए गुहार लगाते रहे, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की. हद तो तब हो गई जब सहायता करने के बजाए कई लोगों ने उनकी लाचारी को मोबाइल में कैद किया. संयोगवश न्यूज18 की टीम की नजर इन पर पड़ गई. इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया.

ये भी पढ़ें- तीन साल से लापता अपने ही अफसर को आखिर क्यों नहीं ढूंढ पा रही बिहार पुलिस !

रिपोर्ट- रजनीश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2018, 11:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...