• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पटना में दिनदहाड़े शख्स की हत्या, शूटर्स ने स्टेशन के पास दौड़ाकर मारी गोली

पटना में दिनदहाड़े शख्स की हत्या, शूटर्स ने स्टेशन के पास दौड़ाकर मारी गोली

पटना में शख्स की हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पटना में शख्स की हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Patna: पटना में दिनदहाड़े हुई हत्या की मुख्य वजह पारिवारिक विवाद बताई जा रही है. शख्स की मौत के बाद उसकी दोनों पत्नियों का विवाद पुलिस के सामने भी देखने को मिला है.

  • Share this:

पटना. राजधानी पटना में अपराध की वारादातें कम होने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला दानापुर के एतवारपुर से है जहां रविवार को परसा बाजार में रेलवे स्टेशन के नजदीक ही अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या (Murder In Patna) कर दी. अस्पताल ले जाने के क्रम में उक्त व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते हैं.परसा बाजार की प्रशिक्षु डीएसपी प्रिया ज्योति दलबल के साथ मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गईं.

परसा बाजार थाना क्षेत्र के परसा बाजार स्टेशन के नजदीक हुई हत्या की इस घटना में मृतक व्यक्ति की पहचान न्यू एतवारपुर के रहने वाले जितेंद्र कुमार (55 वर्ष) के रूप में की गई है. आसपास के लोगों ने बताया कि रविवार को ऑटो से जा रहे एक युवक का मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने पीछा किया. अपराधियों को देखते हैं ऑटो चालक भागने का प्रयास करने लगा. इस बीच अपराधियों ने जितेंद्र कुमार को खदेड़ कर पकड़ लिया और उसके सिर में गोली मार दी. गोली लगते हैं जितेंद्र कुमार वहीं जमीन पर गिर पड़े और छटपटाने लगे. इसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मोटरसाइकिल से हाथ में पिस्तौल लहराते हुए भाग निकले. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. आसपास के लोग इस मामले में ज्यादा कुछ बताने से हिचक रहे हैं. आसपास के कुछ लोगों ने यह भी बताया कि दो-तीन दिन पहले जितेंद्र कुमार का परिवार के कुछ लोगों से आपसी विवाद में लड़ाई झगड़ा हुआ था. मामले की छानबीन के लिए पहुंची प्रशिक्षु डीएसपी प्रिया ज्योति ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो की संख्या में अपराधियों ने जितेंद्र के सिर में गोली मारी जिसके उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

आसपास के लोगों ने बताया कि जितेंद्र कुमार ने दो शादियां कर रखी थी. दो शादी के कारण दोनों पत्नियों और जितेंद्र की भी आपसी कलह बना रहता था. डीएसपी प्रिया ज्योति का भी यह मानना है कि मामला पारिवारिक विवाद हो सकता है. पुलिस पूरे मामले की सूक्ष्मता से छानबीन कर रही है. मृतक के बेटे ने बताया कि उसके सौतेला भाई ने ही हत्या की है और वह जमीनी बंटवारे को लेकर हमारी भी हत्या कर सकता है. घटना के बाद जितेंद्र की दोनों पत्नियां परसा बाजार थाना पहुंची और एक दूसरे पर दोषारोपण करने लगी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज