लाइव टीवी

लिट्टी-चोखे पर सत्तू पॉलिटिक्स, तेजप्रताप का नया दांव, PM को दिया पार्टी का न्यौता
Patna News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 20, 2020, 8:44 PM IST
लिट्टी-चोखे पर सत्तू पॉलिटिक्स, तेजप्रताप का नया दांव, PM को दिया पार्टी का न्यौता
लालू प्रताप के बड़े बेटे तेजप्रताप हमेशा ही अपने पिता के अंदाज में दिखने की कोशिश करते हैं और वे इसी के चलते सुर्खियों में भी बने रहते हैं.

तेज प्रताप ने तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली के हुनर घाट में बिहार का लिट्टी चोखा खाकर जो सियासत की जा रही है उसे बिहार की जनता समझती है. उन्होंने कहा कि यदि प्रधानमंत्री जी को बिहार की इतनी चिंता है तो सूबे को विशेष राज्य का दर्जा और लोगों को उनका हक क्यों नहीं दिलवाते.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 8:44 PM IST
  • Share this:
पटना. प्रधानमंत्री ने लिट्टी चोखा क्या खाया पूरे बिहार में इस बात को सियासी तौर पर देखा जाने लगा. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिट्टी चोखे के जवाब में तेजप्रताप ने सत्तू वार किया है. बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव हो रहा है और राजनीतिक पार्टियां पीएम के लिट्टी चोखा खाए जाने को लेकर अब इसे राजनीति से जोड़ कर देख रहे हैं. सुर्खियों में रहने वाले तेजप्रताप ने गुरुवार को सत्तू खाया और वह भी पूरे ठेठ देसी अंदाज में.

लालू अंदाज में दिखे तेजप्रताप
लालू प्रताप के बड़े बेटे तेजप्रताप हमेशा ही अपने पिता के अंदाज में दिखने की कोशिश करते हैं और वे इसी के चलते सुर्खियों में भी बने रहते हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. सत्तू खाने के दौरान वे ठेठ देसी अंदाज में प्याज, हरी मिर्च और अचार के साथ सत्तू का सवाद लेते दिखे. एक बार फिर अपने खाटी अंदाज को लेकर वे सोशल मीडिया पर भी छा गए.

पीएम मोदी को दिया न्यौता



तेजप्रताप ने इस दौरान प्रधानमंत्री को सत्तू पार्टी का भी न्यौता दे डाला. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी दिल्ली का लिट्टी चोखा छोड़िए और बिहार आइये, हम आपको अपने हाथों से बनाया सत्तू खिलाएंगे. जो न केवल खाटी है बल्कि सूबे के गरीबों का मुख्य व्यंजन भी है. इसे मैं और मेरे पिता लालू यादव भी काफी पसंद करते हैं. तेजप्रताप ने कहा कि वे अभी अपने हाथों से बना सत्तू प्रधानमंत्री को पार्सल भी करेंगे.

बिहार की जनता समझती है सियासत
इस दौरान तेज प्रताप ने तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली के हुनर घाट में बिहार का लिट्टी चोखा खाकर जो सियासत की जा रही है उसे बिहार की जनता समझती है. उन्होंने कहा कि यदि प्रधानमंत्री जी को बिहार की इतनी चिंता है तो सूबे को विशेष राज्य का दर्जा और लोगों को उनका हक क्यों नहीं दिलवाते.

ये भी पढ़ेंः नशे में प्राथमिक स्वास्‍थ्य केंद्र पर बैठा था डॉक्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 8:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर