होम /न्यूज /बिहार /

रोहतास में एक-एक कर 3 सगे भाइयों की 24 घंटे के अंदर हो गई मौत, पूरे गांव में मातम

रोहतास में एक-एक कर 3 सगे भाइयों की 24 घंटे के अंदर हो गई मौत, पूरे गांव में मातम

तीन सगे भाइयों की एक-एक कर मौत होने से पूरे गांव में मातम पसर गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

तीन सगे भाइयों की एक-एक कर मौत होने से पूरे गांव में मातम पसर गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

3 Brother Die: 24 घंटे के अंदर एक ही गांव के एक ही परिवार से 3 लोगों की अर्थियां उठने से कोहराम मच गया. गांव में मातमी सन्‍नाटा पसर गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. मृतकों में से एक की पत्‍नी ने बताया कि तीनों भाई कभी-कभी शराब का सेवन करते थे, लेकिन जिस दिन घटना हुई उस दिन उन्‍होंने शराब नहीं पी थी.

अधिक पढ़ें ...

सासाराम (रोहतास). बिहार के रोहतास जिले से बड़ी खबर सामने आई है. तीन सगे भाइयों की एक-एक कर 24 घंटे के अंदर मौत हो गई. मौत किस वजह से हुई, इस बात का अभी तक पता नहीं चल सका है. परिजनों और स्‍थानीय ग्रामीणों का कहना है कि तीनों भाई कभी-कभी शराब का सेवन करते थे. 24 घंटे के अंदर 3 लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. पूरे गांव में मातमी सन्‍नाटा पसर गया. सूचना मिलने पर स्‍थानीय प्रशसन भी हरकत में आया और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मौत की वजहों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, कोचस थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थिति में 3 सगे भाइयों की मौत हो गई. मृतक तीनों भाइयों में 2 भाइयों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है. मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. कोचस निवासी 60 वर्षीय भगवान चौधरी, 56 वर्षीय राजाराम चौधरी तथा 52 साल के दशरथ चौधरी की मौत हो गई. राजाराम चौधरी तथा दशरथ चौधरी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. कोचस थाना की पुलिस ने एक दवा की बोतल बरामद की है, जिसकी फिलहाल जांच की जा रही है. भगवान चौधरी की सोमवार सुबह में मौत हुई थी, जबकि उसी दिन रात 9 बजे राजाराम चौधरी तथा मंगलवार सुबह 7 बजे दशरथ चौधरी की मौत हो गई. एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि पेट में दर्द, उल्टी तथा अचानक बीमार होने से मौत हुई है.

छपरा में जहरीली शराब पीकर मरने वालों की संख्या 8 हुई, एक पखवारे में 13 मौत 

परिजन बोले- कभी-कभी पीते थे शराब
मृतक राजाराम चौधरी की पत्नी तेतरा देवी ने बताया कि उनके पति तथा परिवार के अन्य लोग कभी-कभी शराब पीते थे, लेकिन जिस दिन तबीयत बिगड़ी, उस दिन शराब नहीं पी थी. पेट दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद स्थानीय निजी क्लिनिक में भी ले गए थे. वह कहती हैं कि मरने वाले तीनों की एक ही तरीके से तबीयत बिगड़ी थी. पेट दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद तीनों की मौत हो गई. बता दें कि इसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. कुछ लोग इसे शराब से जोड़कर देख रहे हैं. हालांकि, अभी तक कुछ भी स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है.

छानबीन में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही रोहतास पुलिस अलर्ट हो गई. तिलौथू थाना पुलिस मृतक के घर पहुंची तथा जांच की. पुलिस ने दवा की बोतल को जब्‍त किया है. अधिकारियों ने बताया कि जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. बता दें कि गांव में एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हुई है, जिससे ग्रामीण दहशत में हैं. सासाराम के डीएसपी संतोष कुमार राय तथा एसडीएम मनोज कुमार मौके पर पहुंच कर छानबीन की है.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर