Home /News /bihar /

'सफेदपोशों को बचाने के लिए साजिश के तहत लिखी लड़कियों के भागने की पटकथा'

'सफेदपोशों को बचाने के लिए साजिश के तहत लिखी लड़कियों के भागने की पटकथा'

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड की पीड़ित और गवाह लड़कियां भागी नहीं थी. जैसा मैंने कहा था उन्हें एक साजिश के तहत भगाने की पटकथा लिखी गयी है ताकि सत्ता शीर्ष पर बैठे सफेदपोशों को बचाया जा सके.

    मोकामा शेल्टर होम से शनिवार को सात नाबालिग लड़कियों के लापता होने के कुछ घंटों बाद इनमें से छह लड़कियां दरभंगा जिले में मिल गईं. लेकिन एक लड़की अब तक नहीं मिल सकी है. पश्चिम बंगाल के दीनाजपुर स्थित उसके घर में भी वह नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न कांड की ये लड़की अहम गवाह है. इसने ही बताया था कि शेल्टर होम में बड़े अधिकारी और राजनेता आया करते थे. इस मामले को लेकर विपक्ष नीतीश सरकार पर हमलावर है.

    नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर इसके लिए माइक्रो सोशल साइट ट्विटर का सहारा लिया है. उन्होंने ट्वीट किया, मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड की पीड़ित और गवाह लड़कियां भागी नहीं थी. जैसा मैंने कहा था उन्हें एक साज़िश के तहत भगाने की पटकथा लिखी गयी है ताकि सत्ता शीर्ष पर बैठे सफेदपोशों को बचाया जा सके. कौन है वो बड़ा नेता और अधिकारी जो लड़कियों के साथ शोषण करता था?

    ये भी पढ़ें- राजनेताओं-अधिकारियों का मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कनेक्शन बताने वाली लड़की अब तक है 'गायब'

    उन्होंने अगला ट्वीट किया, मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड में ऐसा कौन शख़्स संलिप्त है जिसे बचाने को लेकर बिहार सरकार सब संस्थाओं की लताड़ बेशर्मी से चुपचाप सुन रही है.  CBI अधिकारियों का तबादला करवा रही है? अपने आप से पूछिए अगर 34 अनाथ बच्चियों की जगह हमारी अपनी बहन-बेटी होती तो हम सभी ऐसे ही चुप रहते?



    तेजस्वी ने अगले ट्वीट में फिर तंज कसते हुए लिखा, 34 बच्चियों के साथ सत्ता संरक्षित जनबलात्कार जैसा घृणित महापाप होने पर भी CM समेत बिहार सरकार इस मामले पर पूर्णत चुप है. माननीय हाईकोर्ट, सुप्रीम कोर्ट, राष्ट्रीय महिला आयोग, मानवाधिकार आयोग ने इस मामले को लेकर नीतीश सरकार को क्या-क्या नहीं कहा लेकिन इनपर कोई असर नहीं हो रहा है?



    बताया जा रहा है कि यह लड़की जो बंगाल के दिनाजपुर की रहने वाली थी, वह एक युवक के साथ मोकामा से दूसरी ट्रेन से रवाना हुई थी. पटना पुलिस की एक टीम उसे खोजने के लिए दीनाजपुर में छापेमारी कर रही है पर वह अभी तक नहीं मिली है. बहरहाल विपक्ष के हमले के बीच नीतीश सरकार एक बार फिर सवालों के घेरे में है.

    इनपुट- अमित कुमार

    ये भी पढ़ें-  खुलासा: मोकामा शेल्टर होम से भागी नहीं, भगाई गई थी लड़कियां

    Tags: Bihar News, CBI, Muzaffarpur Shelter Home Rape Case, Nitish kumar, PATNA NEWS, Supreme Court, Tejaswi yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर