आरा: पिरौंटा PNB में दिनदहाड़े डकैती, फायरिंग में घायल एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ा, घटना CCTV में कैद

पिरौंटा PNB में डकैती से दहशत, फायरिंग में घायल बदमाश को पुलिस ने पकड़ा.

पिरौंटा PNB में डकैती से दहशत, फायरिंग में घायल बदमाश को पुलिस ने पकड़ा.

पंजाब नेशनल बैंक में मंगलवार की दोपहर डकैतों ने धावा बोल दिया. करीब चार-पांच की संख्या में पहुंचे डकैतों ने हथियार के बल पर दिनदहाड़े 50 हजार रुपया लूट लिया. घटना को अंजाम देकर वह मौके से भाग रहे थे इसी दौरान ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया. फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 11:44 PM IST
  • Share this:
आरा. आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौंटा गांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक में मंगलवार की दोपहर डकैतों ने धावा बोल दिया. करीब चार-पांच की संख्या में पहुंचे डकैतों ने हथियार के बल पर दिनदहाड़े 50 हजार रुपया लूट लिया. घटना को अंजाम देकर वह मौके से भाग रहे थे इसी दौरान ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया. तभी ग्रामीणों को डराने के लिए अपराधियों की ओर से की गई फायरिंग में एक अपराधी को गोली लग गई. वहीं, ग्रामीणों ने मौके से गोली से जख्मी अपराधी को दबोच लिया. इसकी सूचना पर पुलिस वहां पहुंच गई. एसपी राकेश कुमार दुबे सहित कई पुलिस पदाधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी.

ग्रामीण सूत्रों की मानें तो दो बाइक पर सवार चार-पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने मंगलवार की दोपहर पिरौंटा गांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक के शाखा में धावा बोला. उन्होंने लूटपाट शुरू कर दी. इस दौरान उन्होंने 50 हजार रुपये लूट लिए. घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने घेर लिया. ग्रामीणों से बचने के लिए अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई. फायरिंग के दौरान उसके एक साथी को गोली लग गई. जिसे ग्रामीणों ने दबोच लिया. घटना की सूचना पाकर एसपी राकेश कुमार दूबे, सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार, नवादा थाना इंचार्ज संजीव कुमार ,नगर थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत,बड़हरा थाना इंचार्ज दीप नारायण सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

Youtube Video


इस मामले में एसपी राकेश कुमार दुबे ने बताया कि अपराधियों की संख्या 4 थी. उन्होंने 50 हजार लूटा है. भागने के क्रम में अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग में उनके एक साथी को गोली लग गई है. उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पकड़े गए लुटेरों से पुलिस पूछताछ कर रही है. जल्द ही गिरोह का खुलासा कर लिया जाएगा. वहीं इस घटना की पूरी तस्वीर सीसीटीवी वीडियो में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज व वीडियो के आधार पर पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है और उनकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी भी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज