लाइव टीवी

पटनाः युवक को ट्रक ने कुचला, गुस्साई भीड़ ने 50 गाड़ियों में की तोड़फोड़, पुलिस को करने पड़े हवाई फायर

Sanjay Kumar | News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 6:34 PM IST
पटनाः युवक को ट्रक ने कुचला, गुस्साई भीड़ ने 50 गाड़ियों में की तोड़फोड़, पुलिस को करने पड़े हवाई फायर
हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. इसी दौरान व्यवस्‍थाओं को लेकर लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और सड़क पर जाम लगा दिया. अचानक भीड़ हिंसक हो गई और तोड़फोड़ मचाने लगी.

अचानक भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने दो वाहनों को लगाई आग, राहगीरों से की मारपीट, अब सीसीटीवी के जरिए बदमाशों की पहचान में जुटी पुलिस.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 6:34 PM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी के कंकड़बाग में एक भीषण हादसा हो गया. जानकारी के अनुसार राम लखन पथ के पास हुई इस दुर्घटना (Accident) सड़क पार कर रहे एक युवक को ट्रक ने कुचल दिया. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौत के बाद मौके पर स्‍थानीय लोगों ने शव को रास्ते में रखकर जाम लगा दिया और हंगामा करने लगे. इस दौरान गुस्साई भीड़ ने वाहनों में तोड़फोड़ की और राहगीरों से भी मारपीट की. वहीं एक बस और पिकअप में आग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस और पत्रकारों से भी बदसलूकी की गई. जिसके बाद भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को हवाई फायर करना पड़ा. पुलिस (Police) अब उपद्रवियों की पहचान कर कार्रवाई कर रही है.

अचानक भड़की हिंसा
जानकारी के अनुसार हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. इसी दौरान व्यवस्‍थाओं को लेकर लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. अचानक भीड़ हिंसक हो गई और तोड़फोड़ मचाने लगी. उपद्रवियों ने इस दौरान राहगीरों से भी मारपीट की और 50 से ज्यादा गाड़ियों में तोड़फोड़ की. इसी बीच कुछ लोगों ने एक बस और पिकअप को आग लगा दी. माहौल बिगड़ता देख अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर बुलाया गया और फिर भी जब भीड़ काबू में नहीं आई तो पुलिस को हवाई फायर कर भीड़ को तितर बितर करना पड़ा. इस दौरान पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया. फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.

एक बार हटाया लेकिन फिर की तोड़फोड़

इस दौरान पुलिस ने एक बार भीड़ को खदेड़ कर तितर बितर कर दिया. लेकिन कुछ ही देर बाद भीड़ एक बार फिर उग्र हो गई और बड़ी संख्या में उपद्रवियों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी और लोगों से मारपीट की. इसी दौरान पुलिस को हवाई फायर कर हालात काबू में करने पड़े. बाद में फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक दोनों वाहन जलकर खाक हो चुके थे.

मुआवजे की घोषणा के बाद हटाया जाम
युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि हादसे के बाद ट्रक को पकड़कर ट्रैफिक पुलिस को सौंप दिया गया था. लेकिन पुलिसकर्मियों ने रिश्वत लेकर उसे छोड़ दिया. मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने जब मृतक के परिजन को मुआवजा देने की घोषणा की तब जाकर लोगों ने जाम खोला.अब देखे जा रहे सीसीटीवी फुटेज
हंगामे के दौरान मौके पर पहुंचे एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि हवाई फायरिंग मेरी मौजूदगी में नहीं हुई है, इस संबंध में जानकारी लेने के बाद ही कुछ बता सकते हैं. वहीं बताया कि अब सीसीटीवी फुटेज देख कर तोड़फोड़ और आग लगाने वाले उपद्रवियों की पहचान की जा रही.



ये भी पढ़ेंः एक फरवरी से स्कूली बच्चों को मिड-डे-मील में मिलेगा दूध, पढ़ाई के साथ अब खेती भी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 4:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर