Home /News /bihar /

पटना में अवैध रिफलिंग के दौरान फटा गैस सिंलेंडर, वेंडर की मौके पर मौत

पटना में अवैध रिफलिंग के दौरान फटा गैस सिंलेंडर, वेंडर की मौके पर मौत

पटना में हुए गैस धमाके के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन

पटना में हुए गैस धमाके के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन

Cylinder Blast In Patna: पटना के बहादुरपुर इलाके में सिलेंडर विस्फोट से हुए वेंडर की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

पटना. बड़ी खबर पटना से है जहां बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर इलाके में अवैध गैस रिफिलिंग के दौरान सिलेंडर फटने से एक गैस वेंडर की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, वहीं हादसे में वेंडर का एक सहयोगी और गैस रिफिलिंग दुकान का कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर रूप से घायल हुए वेंडर के सहयोगी को एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है, वहीं दुकान के कर्मचारी को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की स्थिति गंभीर बताई जाती है.

सिलेंडर विस्फोट से हुए वेंडर की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने वेंडर के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक की पहचान बाढ़ निवासी मुकेश कुमार चौधरी के रूप में की गई है, जो संदलपुर स्थित गैस एजेंसी में वेंडर का काम करता था, वहीं घायलों की पहचान आलमगंज के पितांबरा कॉलोनी निवासी धीरज कुमार और दुकान के कर्मचारी सोनू कुमार के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि संदलपुर में इलेक्ट्रिक दुकान की आड़ में विनय कुमार नामक व्यक्ति द्वारा अवैध गैस की रिफिलिंग का धंधा किया जा रहा था, जहां आए दिन गैस वेंडर, गैस की अवैध निकासी करवाने दुकान पहुंचते थे. बताया यह भी जा रहा है कि गैस वेंडर मुकेश कुमार चौधरी अपने सहयोगी धीरज कुमार के साथ गैस की अवैध निकासी करवाने दुकान पहुंचा था, इसी दौरान गैस रिफिलिंग के क्रम में अचानक से सिलेंडर विस्फोट कर गया जिससे मुकेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं हादसे में मुकेश का सहयोगी धीरज और दुकान का कर्मचारी सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया.

सिलेंडर विस्फोट होने से दुकान भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. घनी बस्ती में अचानक से हुए सिलेंडर विस्फोट और हादसे मे गैस वेंडर की हुई मौत से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए मामले की सघन जांच किए जाने की बात दोहराई है, वहीं घटना के बाद से दुकान संचालक विनय कुमार फरार बताया जाता है.

Tags: Bihar News, Gas leak, LPG Gas Cylinder, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर