• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Patna Crime News: पटना में बालू माफियाओं का कहर, एक शख्स को किया गोलियों से छलनी

Patna Crime News: पटना में बालू माफियाओं का कहर, एक शख्स को किया गोलियों से छलनी

पटना में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंचे पुलिस अधिकारी

पटना में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंचे पुलिस अधिकारी

Patna Crime News: पटना के मनेर इलाके में हुई हत्या की इस वारदात के बाद लोगों में दहशत है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

  • Share this:

पटना. पटना से सटे इलाके में बालू माफियाओं ने एक बार फिर से खूनी खेल खेला है. खबर दानापुर से है जहां बालू माफियाओं (Sand Mafia) ने मनेर के शेरपुर मेँ रंगदारी को लेकर बालू घाट पर जमकर गोलीबारी (Firing) की घटना को अंजाम दिया. मनेर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव के समीप बालू घाट से गुजर रहे नाविक से रंगदारी की मांग को लेकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस गोलीबारी से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी मामले पर जांच करने में जुटी हुई है. मृतक की पहचान फतेहपुर नयकाबारी राघोपुर जिला वैशाली निवासी गौरी महतो के 40 वर्षीय पुत्र रुदल महतो के रूप में की जा रही है. घटना के सम्बंध में मृतक के साथी इंदल भगत ने बताया कि प्रतिदिन की तरह वो भोजपुर जिले की तरफ से बालू लाने जा रहे थे, इसी क्रम में मनेर के शेरपुर गांव के समीप पहुंचने पर भारी संख्या में रंगदारी मांगने को लेकर हथियारों से लैस होकर सभी बालू माफिया और रंगदार लोग खड़े थे.

मृतक के साथ रहे प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक रंगदारी की रकम हमलोगों ने 500 रुपये दे दिये लेकिन उसके बाद भी अपराधियों ने हमारे साथी पर गोलियों की बौछार कर डाली. किसी तरह से नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए उसे ले जाया गया था लेकिन डॉक्टरों ने बताया की इसकी मौत पहले ही हो चुकी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से जानकारी ली. पुलिस फिलहाल सभी से जानकारी लेने के बाद इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज