होम /न्यूज /बिहार /

बाढ़ में अपराधियों का कहर, NTPC के गार्ड सहित दो को मारी गोली, एक की मौत

बाढ़ में अपराधियों का कहर, NTPC के गार्ड सहित दो को मारी गोली, एक की मौत

बाढ़ के एनटीपीसी प्लांट में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी गार्ड

बाढ़ के एनटीपीसी प्लांट में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी गार्ड

Patna Crime News: पटना से सटे बाढ़ अनुमंडल के एनटीपीसी में हुई गोलीबारी की इस घटना से सुरक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में है. गोली लगने से जख्मी गार्ड को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है. इस घटना के बाद लोग सकते में हैं.

हाइलाइट्स

बाढ़ का इलाका पटना से सटा है और अनुमंडल है
हत्या की घटना के बाद पुलिस पर नाकामी के आरोप लगे हैं
एनटीपीसी प्लांट इलाके को अतिसुरक्षित माना जाता है

पटना. पटना से सटे बाढ़ अनुमंडल में अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौैती देते हुए अपराध की दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. बाढ़ और एनटीपीसी थाना क्षेत्र में गोली मारने की दो घटनाओं से लोग सहम गए हैं. पहली घटना बाढ़ थाना के अकबरपुर की है जहां शुक्रवार की देर रात मिट्टी गिराने के बाद पैसा देने के विवाद में राजू रविदास की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगो को पकड़ा है.

परिजनों ने बताया कि यदि समय पर पुलिस पहुंचती तो हत्या नहीं होती. मृतक के भाई विकास ने बताया कि एक ट्रैक्टर मिट्टी गिराया गया था, जिसके लिए 300 सौ रुपए देना था. रात के 11 बजे मारपीट हुई जिसकी सूचना 112 नंबर पर दी गई लेकिन कोई पुलिसवाला नहीं पहुंचा. देर रात 2 बजे कुछ लोग वापस आए और राजू की गोली मारकर हत्या कर दी. दूसरी घटना एनटीपीसी थाना के एनटीपीसी प्लांट एरिया के पिछले गेट की है.

शुक्रवार की रात तेज बारिश का लाभ ले कर छह की संख्या में चोर चोरी की नियत से अंदर आने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान गार्ड ने रोका तो अपराधियों ने ताबातोड़ फायरिंग कर दी जिसमें एसआईस कंपनी का गार्ड रमेश कुमार घायल हो गया. चोरी में नाकाम अपराधियों को ने घायल गार्ड रमेश की लाठी डंडे से पिटाई भी की. दुसान कंपनी में काम कर रहे गार्ड का इलाज जारी है. एनटीपीसी प्लांट एरिया में हुई इस घटना के बाद सीआईएसएफ की गश्ती पर सवाल खड़े हो गए हैं.

दरसअल एनटीपीसी प्लांट थाना के अधीन नहीं आता है. उसकी पूरी तरह सीआईएसएफ देख रेख करती है. एनटीपीसी में जितनी भी निजी कंपनी के गार्ड तैनात रहते हैं उनको हथियार रखने की मनाही रहती है. बाढ़ अनुमंडल में एक ही दिन दो घटनाओं से लोग सहम गए हैं.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर