तेजस्वी के 'कमबैक' पर टिकी सबकी निगाहें, सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

विधानसभा के मानसून सत्र की अब तक की कार्यवाही में विपक्ष ने सरकार को घेरने की कोशिश की है, लेकिन उसका प्रदर्शन अक्रामक नहीं रहा है.

News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 11:25 AM IST
तेजस्वी के 'कमबैक' पर टिकी सबकी निगाहें, सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष
RJD के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद तेजस्वी ने अपनी पार्टी के विधायकों को यह संदेश दिया है कि सदन में सरकार के खिलाफ मुखर होना है तेजस्वी यादव की फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 11:25 AM IST
दो दिनों के अवकाश के बाद सोमवार को बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र की कार्यवाही दोबारा शुरू हुई. ब्रेक के बाद सभी की निगाहें विपक्ष पर खास कर तेजस्वी की ओर होंगी. दरअसल, माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में विपक्ष सोमवार से सरकार को चौतरफा घेरने की तैयारी में है.

लॉ एंड ऑर्डर होगा मुद्दा

सोमवार को 11 बजे से विधानसभा की कार्यवाही शुरू होगी और विपक्ष फिर से लॉ एंड आर्डर के मसले पर हंगामा करने का मन बना चुका है. विधानसभा के मानसून सत्र की अब तक की कार्यवाही में विपक्ष ने सरकार को घेरने की कोशिश की है, लेकिन उसका प्रदर्शन आक्रामक नहीं रहा है.

खली थी तेजस्वी की कमी

बिहार में जानलेवा बुखार से हुई मासूमों की मौत का मसला भी सदन में उस तरह से विपक्ष नहीं उठा सका है जिसकी जरूरत थी. विपक्ष के नेता भी मान रहे हैं कि तेजस्वी के आने से विपक्ष का रूख आक्रामक होगा और उनकी अगुवाई में सरकार को हम चौतरफा घेरेंगे. RJD के स्थापना दिवस समारोह से दूर रहने वाले तेजस्वी ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान विधायकों को यह संदेश दिया है कि सदन में सरकार के खिलाफ मुखर होना है.

राबड़ी ने भी दिया था संदेश

तेजस्वी से पहले उनकी मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी सदन में राजद के विधायकों को आक्रामक रूख अपनाए रखने का निर्देश दिया था. सोमवार को सदन की कार्यवाही को लेकर कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि तेजस्वी अपनी चुप्पी तोड़ सकते हैं.
First published: July 8, 2019, 10:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...