CAA का विरोध: सड़कों पर उतरे RJD समर्थक, लखीसराय, औरंगाबाद और मुजफ्फरपुर में ऐसी है हालत
Patna News in Hindi

CAA का विरोध: सड़कों पर उतरे RJD समर्थक, लखीसराय, औरंगाबाद और मुजफ्फरपुर में ऐसी है हालत
मुजफ्फरपुर में सीएए का विरोध करते राजद समर्थक

औरंगाबाद (Aurangabad) में भी सीएए के खिलाफ राजद के बिहार बंद का व्यापक असर देखने को मिल रहा है. बड़ी संख्या में राजद समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 21, 2019, 11:01 AM IST
  • Share this:
पटना. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और संभावित एनआरसी (NRC) के विरोध में आरजेडी ने आज बिहार बंद बुलाया है. आज लखीसराय में आरजेडी, कांग्रेस और रालोसपा के कार्यकर्ताओं ने सुबह से ही शहर के शहीद द्वार चौक को जाम कर दिया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केन्द्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मौके पर सूर्यगढ़ा के आरजेडी विधायक प्रहलाद यादव भी मौजूद थे. उन्होंने (CAA) को काला कानून बताते हुए केन्द्र सरकार से इसे वापस लेने की मांग की है. प्रहलाद यादव ने कहा कि यह बिल देश को तोड़ने वाला बिल है.

वहीं, औरंगाबाद में भी सीएए के खिलाफ राजद के बिहार बन्द का व्यापक असर देखने को मिल रहा है. बड़ी संख्या में राजद समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं. समर्थकों ने शहर के रमेश चौक और दिल्ली कोलकाता एनएच- दो को जाम कर दिया है. राजद समर्थक केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे. इधर जाम की वजह से एनएच- दो पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई हैं. वहीं, रमेश चौक के पास जाम रहने की वजह से शहर की यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है.

टायर जलाकर जाम किया सड़क
इसी तरह बिहार बंद का असर मुजफ्फरपुर में भी दिख रहा है. राजद समर्थक टायर जलाकर सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. बंद का असर आवागमन पर भी पड़ा है. बंद समर्थकों ने जीरोमाईल चौक, इस्लामपुर और सरैय्यागंज टावर को जाम कर दिया है.
सड़क जाम कर हंगामा


गया में बंद का असर सुबह से ही दिख रहा है. माड़नपुर बाइपास, मुफस्सिल मोड़ समेत कई इलाकों में राजद समर्थक सड़क जाम कर हंगामा कर रहें हैं. शहर में ऑटो सेवा लगभग पूरी तरह से बंद है, जिससे राहगीर को काफी परेशानी हो रही है. सड़क पर उतरे बंद समर्थक सरकार के खिलाफ और तेज तेजस्वी के समर्थन में नारा लगा रहें हैं.

ये भी पढ़ें- 

सिंचाई घोटाले में अजीत पवार को मिली क्लीन चिट, डिप्टी CM बनने का रास्ता साफ?
NRC और CAA के विरोध में उतरा मुस्लिम समाज, मध्य प्रदेश में जगह-जगह प्रदर्शन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading