लाइव टीवी

'नीतीश 14 सालों से बिहार के CM और गृह मंत्री फिर भी बेखौफ हैं अपराधी'


Updated: September 16, 2019, 12:10 PM IST
'नीतीश 14 सालों से बिहार के CM और गृह मंत्री फिर भी बेखौफ हैं अपराधी'
बेतिया में हुई इस घटना पर राजद भी हमलावार है (फोटो- कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा)

बिहार के बेतिया में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से छुड़ाई गई लड़की को अगवा कर पश्चिमी चंपारण के बेतिया में चार लोगों द्वारा गैंगरेप किया गया है. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

  • Last Updated: September 16, 2019, 12:10 PM IST
  • Share this:
पटना. बेतिया गैंगरेप (Betiya Gang Rape) मामला में विपक्ष सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर हो रहा है. आरजेडी (RJD) के बाद अब कांग्रेस (Congress) ने भी नीतीश सरकार पर इस मुद्दे को लेकर हमला बोला है. पार्टी के प्रवक्ता और एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा (Premchand Mishra) ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग और समीक्षा बैठकों से बिहार में कानून व्यवस्था (Law and Order) नहीं सुधरने वाली है.

पुलिस का खौफ नहीं

मिश्रा ने कहा कि बदमाशों में अब पुलिस का कोई खौफ नहीं है. आश्चर्य इस बात का है कि 14 सालों से लगातार नीतीश कुमार सूबे के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री भी हैं फिर भी कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है. बिहार में केवल सुशासन का झूठा दावा किया जाता है लेकिन अपराधी जघन्य अपराध करके खुलेआम घूमते हैं, ये सबके लिए शर्म की बात है. उन्होंने कहा कि सभी के लिए जिम्मेदारी तय करने की जरूरत है.

जेडीयू का पलटवार

विपक्ष के सरकार के खिलाफ जोरदार हमले के बाद सरकार के बचाव में जेडीयू उतरी. जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि हमारी सरकार में कानून का राज चलता है. अपराध होने के बाद बदमाश ना सिर्फ पकड़े जाते हैं बल्कि उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई भी की जाती है. इस मामले में भी बदमाश बहुत जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे. सिंह ने कहा कि जो लोग इस पर सियासत कर रहे हैं उन्हें बोलने का कोई हक नहीं है. ये कोई लालू-राबड़ी या पति-पत्नी की सरकार नहीं है, जहां बदमाशों और अपराधियों को संरक्षण मिलता था.

बेतिया में हुई थी गैंगरेप की घटना

मालूम हो कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से छुड़ाई गई लड़की को अगवा कर पश्चिमी चंपारण के बेतिया में चार लोगों द्वारा गैंगरेप किया गया है. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रविवार को लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया पुलिस इस मामले में अभी कुछ बोलने से बच रही है.लड़की का मेडिकल रिपोर्ट आज आने की संभावना है. बेतिया शहर के पुलिस स्टेशन के एसएचओ शशि भूषण ठाकुर ने कहा कि लड़की को शनिवार शाम एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.
Loading...

मेडिकल रिपोर्ट का हो रहा इंतजार

रविवार को डॉक्टरों की एक टीम ने उसका मेडिकल परीक्षण किया. मेडिकल जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही रेप की पुष्टि की जाएगी. लड़की ने आरोप लगाते हुए बताया कि जब वो अपने एक रिश्तेदार के घर जा रही थी, उसी वक्त चार लोग उसे जबरन अपनी गाड़ी के अंदर ले गए. पीड़ि‍ता ने बताया कि उसके साथ चलती गाड़ी में रेप किया गया. सभी आरोपी अपने चेहरे ढके हुए थे.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- इलाके में बढ़ा अपराध तो आधी रात को पुलिस स्टेशन पहुंचे DGP

ये भी पढ़ें- खगड़िया में दर्दनाक हादसा: ट्रेन से कटकर मां-बेटे की मौत, बाल-बाल बचा पिता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 12:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...