• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार के गोपालगंज में ऑर्केस्ट्रा डांसर से बंदूक की नोक पर रेप, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के गोपालगंज में ऑर्केस्ट्रा डांसर से बंदूक की नोक पर रेप, आरोपी गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के गोपालगंज में ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक डांसर से बंदूक की नोक पर रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना के सामने आते ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
    पटना. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में ऑर्केस्ट्रा (Orchestra) में काम करने वाली एक डांसर (dancer) से बंदूक की नोक पर रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना के सामने आते ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. डांसर नाबिलिग बताई गई है. इस मामले को लेकर गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

    जानकारी के अनुसार बिहार के गोपालगंज में ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक नाबालिग डांसर के साथ रेप का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. ये घटना गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के जोधन मोड़ में हुई. बताया गया है कि शनिवार की रात एक कार्यक्रम में दीपू कुमार नाम के शख्स ने तीन डांसरों को परफॉर्म करने के लिए बुलाया था. कार्यक्रम समाप्त होने के बाद आयोजक दीपू ने तीनों लड़कियों को एक मोटरसाइकिल पर एक युवक के साथ अपने अपने घर जाने को कहा. लड़की के मना करने के बाद युवक उन्हें जबरन ले गया.

    पीड़िता मोहम्मदपुर के एक आर्केस्ट्रा ग्रुप में डांसर का काम करती है. इस लड़की के साथ रास्ते में किसी सूनसान जगह पर गन प्वाइंट पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. लड़की ने इसका विरोध किया तो उसकी मारपीट भी की गई. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है. गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज