Assembly Banner 2021

शहाबुद्दीन की बातों को जनता तक पहुंचाने के लिए ओसामा ने बनाई ये रणनीति

सबसे पहले ओसामा पटना यूनिवर्सिटी के इकबाल हॉस्टल पहुंचे, जहां छात्रों ने उनका जोरदार स्वागत किया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 19, 2018, 11:16 AM IST
  • Share this:
भले ही बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन तिहाड़ जेल में बंद हैं, लेकिन उनकी राजनीतिक गतिविधियां बिहार में लगातार जारी है. इसके लिए शाहबुद्दीन के बेटे ओसामा ने नई रणनीति बनाई है. उसने शहाबुद्दीन के संदेश को जनता तक पहुंचाने के लिए अपने कंधों पर जिम्मेदारी ली है. यही वजह है कि ओसामा आए दिन सामाजिक गतिविधियों में शामिल हो रहा है.

मंगलवार को ओसामा ने पटना यूनिवर्सिटी का दौरा किया. ओसामा तकरीबन 2 घंटे तक यूनिवर्सिटी कैंपस में मौजूद रहा. इस दौरान यूनिवर्सिटी में लगातार वीर शाहबुद्दीन जिन्दाबाद, शेर-ए-बिहार जिन्दाबाद और ओसामा भाई जिन्दाबाद के नारे लगते रहे. वहीं, ओसामा ने कहा कि पटना यूनिवर्सिटी के छात्र मेरे भाई की तरह हैं और मैं उनसे यहां मिलने आया हूं. इसमें कोई पॉलिटिक्ल एंगल नहीं निकाला जाए.

बता दें कि, सबसे पहले ओसामा पटना यूनिवर्सिटी के इकबाल हॉस्टल पहुंचे, जहां छात्रों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद ओसामा ने छात्रों से हाल में हुए पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव के बारे पूछा. इस दौरान पीयू के छात्र ओसामा के साथ सेल्फी भी लेते नजर आए.



इसके बाद कई छात्रों के साथ ओसामा पैदल ही पटना कॉलेज से निकलकर सीधे साइंस कॉलेज पहुंचे. कॉलेज के गेट पर फिर छात्रों ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया. ओसामा साइंस कॉलेज में भी छात्रों से मिले और उनका हालचाल जाना. जानकारी के मुताबिक, ओसामा की मां हिना पटना के पारस हॉस्टिल में भर्ती है. ओसामा अपनी मां से मिलने पटना आए थे.
ये भी पढ़ें- कोचिंग जा रही B.TECH की छात्रा से गैंगरेप, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

इसी दौरान अचानक वो पटना यूनिवर्सिटी भी पहुंच गए. भले ही ओसामा कह रहे हों, कि वो पटना यूनिवर्सिटी सिर्फ छात्रों से मिलने आए थे. इसमें कोई सियासी बात नहीं है. लेकिन जिस तरह उनके पहुंचने के बाद लगातार शाहबुद्दीन जिन्दाबाद के नारे लगाए जा रहे थे. उससे कहीं न कहीं ये दौरा सियासी रूप में भी देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- बादल की सोनिया से मांग, कमलनाथ को सीएम पद छोड़ने का दें आदेश

रिपोर्ट- धर्मेंद्र
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज