लाइव टीवी

भोजपुरी चकल्लस की तारीफ कर रहे हैं ऑस्कर के लिए नॉमिनेटेड डायरेक्टर, फिल्ममेकर
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 23, 2019, 9:52 PM IST

आपके लिए खबरों को अपने तरीके से पेश कर रहे हैं सीएनएन न्यूज-18 के जाने-पहचाने संपादक भूपेंद्र चौबे. चौबे जी आपकी अपनी भोजपुरी भाषा में पूरे चकल्लस के साथ सबकी खबर ले रहे हैं.

  • Share this:
माध्यम बढ़ने के साथ, खबरें ही किसी भूलभुलैया जैसी हो गई है. जिस तरह खबरों की बमबारी हो रही है, बहुत से लोग, उससे कुछ अलग देखना-सुनना चाहते हैं. लंबी-चौड़ी बहस की जगह वे लब्बो-लुआब समझना पसंद करते हैं. उस पर समझाने और बताने वाला अंग्रेजी समाचार जगत का कोई जाना पहचाना चेहरा हो तो फिर कहना ही क्या. तो आपके लिए खबरों को अपने तरीके से पेश कर रहे हैं सीएनएन न्यूज-18 के जाने-पहचाने संपादक भूपेंद्र चौबे. चौबे जी आपकी अपनी भोजपुरी भाषा में पूरे चकल्लस के साथ सबकी खबर ले रहे हैं.

चौबे जी के इस चकल्लस को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. यहां तक कि ऑस्कर के लिए नार्वे से नामित फिल्म ‘ह्वाट विल पीपल से’ के निर्माता आदिल खान ने भी उनके चकल्लस को ट्वीट किया है. मशहूर फिल्मकार प्रकाश झा ने भी उनके इस प्रयास की सराहना की है. इसके अलावा फिल्म निर्देशक अभिनव सिंहा भी सोशल मीडिया पर इस रचनात्मकता की प्रशंसा कर रहे हैं.

सत्ता के गलियारों में भी उनकी चुटीली टिप्पणियों को बड़ी तवज्जो मिल रही है. एक अंग्रेजी संपादक के हिंदी पट्टी की लोकप्रिय बोली और मुहावरों में किए जा रहे इस तंजिया टिप्पणियों को न्यूज़18 के सभी क्षेत्रीय हिंदी टेलिविजन चैनलों पर भी जल्द ही प्रसारित किया जाएगा.

चकल्लस चौबे के ये एपिसोड भी देखें - 



VIDEO: अंग्रेजी के एंकर की भोजपुरी में चकल्लस, चौबे जी चले कुंभ


VIDEO: अंग्रेजी के एंकर की भोजपुरी में चकल्लस: सवर्णों के आरक्षण से किसका बेड़ा होगा पार


अंग्रेजी के एंकर की भोजपुरी में चकल्लस: कुंभ स्नान और अयोध्या पर चौबे जी का व्याख्यान


अंग्रेजी एंकर की भोजपुरी चकल्लस: हैप्पी बर्थ-डे टू बहन जी, हैप्पी बर्थ-डे टू भौजाई, देखें VIDEO


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2019, 9:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर