• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • 'हमारा देश दरिद्र जैसा', राजद नेता शिवानंद तिवारी ने एक बार फिर किया विवादित पोस्ट

'हमारा देश दरिद्र जैसा', राजद नेता शिवानंद तिवारी ने एक बार फिर किया विवादित पोस्ट

भारतीय हॉकी टीम की हार पर राजद नेता शिवानंद तिवारी का विवादास्‍पद पोस्‍ट

भारतीय हॉकी टीम की हार पर राजद नेता शिवानंद तिवारी का विवादास्‍पद पोस्‍ट

Bihar News: फेसबुक पर लिखे पोस्‍ट में राजद नेता ने कहा है कि देश की तरक्‍की के साथ स्‍पोर्टस की तरक्‍की भी जुड़ी है. ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम सेमिफाइनल में हार गई. गोल का अंतर पांच और दो का है जो काफी बड़ा है.

  • Share this:

    पटना. अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले राष्ट्रीय जनता दल के नेता शिवानंद तिवारी  (RJD Leader Shivanand Tiwari) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उनके निशाने पर भारतीय भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey Team) की हार के बाद देश का खेलतंत्र है. फेसबुक पर लिखे पोस्‍ट में उन्‍होंने भारतीय टीम के प्रदर्शन को दरिद्र जैसा बताया है. उन्होंने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को भारत रत्‍न दिए जाने पर भी उन्‍होंने तंज कसा है.

    फेसबुक पर लिखे पोस्‍ट में राजद नेता ने कहा है कि देश की तरक्‍की के साथ स्‍पोर्टस की तरक्‍की भी जुड़ी है. ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम सेमिफाइनल में हार गई. गोल का अंतर पांच और दो का है जो काफी बड़ा है. लेकिन, पहले के मुक़ाबले भारतीय टीम के खेल में सुधार हुआ है. सच तो यह है कि विश्‍व चैंपियन बेल्जियम की टीम के मुक़ाबले हमारी टीम अभी भी कमजोर दिखी.

    बता दें कि वर्ल्‍ड चैंपियन बेल्जियम से भारतीय टीम 5-2 के अंतर से हार गई हालांकि भारतीय खिलाड़‍ियों ने मैच में शानदा प्रदर्शन किया. राजद नेता ने आगे लिखा है कि ओलंपिक खेलों में मेडल की तालिका देखी जाए तो हमारा देश दरिद्र जैसा दिखाई देता है. देश की तरक्की के साथ स्पोर्ट्स की तरक्‍की भी जुड़ी हुई है. ओलंपिक के मेडलों की तालिका से यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दुनिया में हम किस स्थान पर खड़े हैं.

    शिवानंद तिवारी ने कहा कि हम क्रिकेट के खेल से अरबपति बने तेंदुलकर को तो भारत रत्‍न का दर्जा दे देते हैं, लेकिन हॉकी के जादूगर और देश के असली रत्‍न ध्यानचंद को भूल जाते हैं, तब दूसरे नतीजे का उम्मीद क्यों करें. शिवानंद तिवारी अपने विवादित बयानों से विवाद खड़ा करते रहे हैं. एक बार फिर ऐसा लग रहा है कि इस मामले पर भी राजनीति जरूर गरमाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज