Home /News /bihar /

Bihar: पप्पू यादव का लालू यादव पर 'प्रहार', कहा- पुत्रमोह में धृतराष्ट्र बन गए RJD अध्यक्ष

Bihar: पप्पू यादव का लालू यादव पर 'प्रहार', कहा- पुत्रमोह में धृतराष्ट्र बन गए RJD अध्यक्ष

पप्पू यादव ने कहा कि वर्ष 1990 से आज तक आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव परिवारवाद में ही उलझे हुए हैं

पप्पू यादव ने कहा कि वर्ष 1990 से आज तक आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव परिवारवाद में ही उलझे हुए हैं

Bihar News: सोमवार को दिल्ली से पटना पहुंचने पर जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पुत्रमोह में धृतराष्ट्र बन गए हैं. वो संजय की आंखों से बिहार को देख रहे हैं. आज भी उनके लिए परिवार ही सबकुछ है. वर्ष 1990 से लेकर अभी तक दलितों के प्रति उनके व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया है. दलित नेताओं को अपमानित करना उनकी पुरानी आदत है

अधिक पढ़ें ...

पटना. महागठबंधन की पूर्व सहयोगियों कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) द्वारा बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास (Bhakt Charan Das) को ‘चोंधरदास’ कहने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस लालू की इस टिप्पणी से बेहद नाराज है. इसको लेकर कांग्रेस के नेताओं और उनका समर्थन कर रहे नेताओं की भी बयानबाजी जारी है. जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने लालू यादव पर निशाना साधा है.

सोमवार को दिल्ली से पटना पहुंचने पर पप्पू यादव ने कहा कि आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव पुत्रमोह में धृतराष्ट्र बन गए हैं. वो संजय की आंखों से बिहार को देख रहे हैं. आज भी उनके लिए परिवार ही सबकुछ है. वर्ष 1990 से लेकर अभी तक दलितों के प्रति उनके व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया है. दलित नेताओं को अपमानित करना उनकी पुरानी आदत है. उन्होंने कहा कि लालू यादव हमेशा दलित नेताओं के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते रहे हैं. उन्होंने रामसुंदर दास, कर्पूरी ठाकुर, रामविलास पासवान, जीतन राम मांझी से लेकर भक्त चरण दास तक सबके लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया है, इनके प्रति व्यवहार में उनके मन में आज भी कोई परिवर्तन नहीं आया है.

पप्पू यादव ने कहा कि भक्त चरण दास पुराने नेता हैं. उनके लिए इस तरह के बयान देना किसी भी रूप में सही नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार का विपक्ष बीजेपी से मिला हुआ है. जिन दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है वहां जन अधिकार पार्टी मजबूती से कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेगी. मुझे लगता है सेवा के आधार पर उपचुनाव होगा. जनता सेवा करने वाले उम्मीदवार को अपना समर्थन देगी.

बता दें कि कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट के लिए 30 अक्टूबर को उपचुनाव होना है. वोटों की गिनती दो नवंबर को होगी. आरजेडी द्वारा इन दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने के बाद कांग्रेस ने इसे आरजेडी द्वारा लिया गया एकतरफा फैसला करार दिया था और महागठबंधन से बाहर हो गई थी.

Tags: Bihar politics, Lalu Yadav, Pappu Yadav, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर