JAP प्रमुख पप्पू यादव का बड़ा बयान, CM नीतीश को बताया 'पॉलिटिकल गैंबलर'
Patna News in Hindi

JAP प्रमुख पप्पू यादव का बड़ा बयान, CM नीतीश को बताया 'पॉलिटिकल गैंबलर'
पप्पू यादव ने कहा कि हम बिहार की जनता को समस्याओं से निजात दिलाकर रामराज की स्थापना करेंगे.

पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सिर्फ हवाई सर्वेक्षण करते हैं. वे जमीन पर उतरकर आम जनता की परेशानियों को समझने की कोशिश नहीं करते. सरकार को बाढ़ पर पैसे खर्च करने चाहिए. नीतीश कुमार एक पॉलिटिकल गैंबलर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 6:19 PM IST
  • Share this:
पटना. पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (JAP) प्रमुख पप्पू यादव (Pappu Yadav) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर लगातार हमलावर हैं. चाहे राज्य में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) का मसला हो या फिर बाढ़ (Flood) के हालात का. पूर्व सांसद ने आज फिर नीतीश पर हमला बोला.

'सरकार को बाढ़ पर श्वेत पत्र लाना चाहिए'

पप्पू यादव ने कहा, नीतीश कुमार सिर्फ हवाई सर्वेक्षण करते हैं. वे जमीन पर उतरकर आम जनता की परेशानियों को कभी समझने की कोशिश नहीं करते. सरकार को जनहित में बाढ़ पर पैसे खर्च करने चाहिए. नीतीश कुमार एक पॉलिटिकल गैंबलर हैं. पिछले दो महीने से वे अपने घर से नहीं निकले हैं. बाढ़ पीड़ितों का हाल जानना है तो हवाई सर्वेक्षण छोड़ पानी में जाना चाहिए. बाढ़ के नाम पर सरकारी लूट मची हुई है. सरकार को बाढ़ पर श्वेत पत्र लाना चाहिए.



बाढ़ पीड़ित लोगों के लिए राहत की घोषणाएं करें मुख्यमंत्री
पप्पू यादव ने कहा कि बिहार सरकार ने एक दिन का विधानसभा सत्र बुलाकर जनता के साथ धोखा किया है. पूरे सत्र के दौरान पक्ष और विपक्ष राजनीति करते रहे. किसी ने बाढ़ और कोरोना की समस्याओं को नहीं उठाया. इस दौरान मुख्यमंत्री को हर बाढ़ प्रभावित परिवार को 20 हजार रुपए देने की घोषणा करनी चाहिए थी. मुफ्त राशन और बिजली बिल माफ करने की घोषणा करनी चाहिए. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के 14 जिलों में 60 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हैं. इन जिलों में न मेडिकल टीम की तैनाती की गई है और न ही भोजन, साफ पानी और शौचालय की व्यवस्था है. शौचालय न होने के कारण महिलाओं को सबसे ज्यादा समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

'हम करेंगे रामराज की स्थापना'

वही राज्य में कोरोना के बढ़ते मामले पर पप्पू यादव ने कहा कि रोज कोरोना वायरस से मौतें बढ़ती जा रही हैं. हेल्थ सेक्रेटरी को बार-बार बदला जा रहा है. इससे साफ पता चलता है कि हेल्थ डिपार्टमेंट में सबकुछ ठीक नहीं है. हम बिहार की जनता को समस्याओं से निजात दिलाकर रामराज की स्थापना करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज