लाइव टीवी
Elec-widget

मंत्रियों के घर के बाहर कचरा फेंकने ट्रैक्टर से निकले पप्पू यादव, पुलिस से भिड़े

News18 Bihar
Updated: October 17, 2019, 3:11 PM IST
मंत्रियों के घर के बाहर कचरा फेंकने ट्रैक्टर से निकले पप्पू यादव, पुलिस से भिड़े
पप्पू यादव कचरा इकट्ठा कर मंत्री और अधिकारी के घर के बाहर फेंकने की फिराक में थे.

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में बाढ़ और जलजमाव के बाद हर तरफ कचरा ही कचरा नजर आ रहा है. प्रशासन की लापरवाही को देखते हुए पप्पू यादव (Pappu Yadav) खुद ही सफाई के लिए सड़क पर उतर गए.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में बाढ़ और जलजमाव के बाद हर तरफ कचरा ही कचरा नजर आ रहा है. प्रशासन की ओर से हो रही लापरवाही और लोगों की परेशानी को देखकर पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) खुद ही सफाई के लिए सड़क पर उतर आए. हाथ में बेलचा और फावरा लेकर जनअधिकार पार्टी (JAP) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद ने खुद ही दानापुर में कचरे की सफाई की. वह कचरा को ट्रैक्टर में भरकर किसी मंत्री या अधिकारी के आवास के बाहर फेंकने की फिराक में थे.

मिली जानकारी के मुताबिक, पप्पू यादव ने पहले कचरा इकट्ठा किया और उसे दो ट्रैक्टर में भरकर फेंकने के लिए बेली रोड के रास्ते निकल गए. इस दौरान वह खुद से ट्रैक्टर चला रहे थे. पप्पू यादव का कहना था कि अगर सफाई नहीं हुई तो नगर विकास मंत्री और अन्य मंत्रियों के आवास पर यह कचरा फेंका जाएगा. उनके इस बयान को पुलिस प्रशासन ने गंभीरता से लिया और दानापुर-रूपसपुर थाने की पुलिस के साथ एसडीपीओ संजय पांडेय भी पप्पू यादव के ट्रैक्टर के आगे-आगे चल पड़े.

पुलिस ने काटा पांच हजार का चालान
पप्पू यादव कचरा लेकर पटना शहर में घूम रहे हैं और किसी मंत्री के घर पर यह कचरा फेंकने की फिराक में हैं. पप्पू यादव आशियाना मोड़ में घुसे और पुलिस उनका पीछा करती रही. पुलिस को आशंका है कि पप्पू यादव किसी मंत्री या अधिकारी के घर के सामने यह कचरा न फेंक दें. राजीव नगर थाना के पास पुलिस ने पप्पू यादव को ट्रैक्टर से उतारा और लाइसेंस फेल होने की वजह से पांच हजार का फाइन भी कर दिया.

ये भी पढ़ें-

EXCLUSIVE: अमित शाह बोले- 2024 से पहले लागू करेंगे NRC, सभी मुसलमान घुसपैठिए नहीं

Exclusive: अमित शाह का बड़ा बयान, मॉब लिंचिंग गरीब के साथ होती है, किसी खास जाति के खिलाफ नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 2:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...