Home /News /bihar /

बिहार में लगा Lockdown तो विरोध करेंगे पप्पू यादव, जानें वजह

बिहार में लगा Lockdown तो विरोध करेंगे पप्पू यादव, जानें वजह

पटना में प्रेस के लोगों से बात करते पप्पू यादव

पटना में प्रेस के लोगों से बात करते पप्पू यादव

Pappu Yadav Statement: पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पटना में कहा कि अगर लॉकडाउन लगता है तो जन अधिकार पार्टी इसका कड़ा विरोध करेगी. पप्पू ने कहा कि सरकार अपनी नाकामी को छिपाने के लिए लॉकडाउन लगाना चाहती है जो बिल्कुल सही नहीं है. उन्होंने कहा कि कोरोना के नाम पर देश में छुट्टी और लूट दोनों मची हुई है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर नीतीश सरकार ने नाइट कर्फ्यू समेत कई तरह के प्रतिबंध के फैसले ले लिए हैं. नीतीश कुमार ने भले ही अभी बिहार में लॉकडाउन लगाने की बात नहीं कही हो लेकिन इस मामले में पहले ही राजनीति शुरू हो गई है. जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि कोरोना नियंत्रण के नाम पर यदि बिहार में लॉकडाउन लगाया गया तो जन अधिकार पार्टी इसका कड़ा विरोध करेगी.

पूर्व सांसद ने कहा कि सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए अगर आम जनता पर लॉकडाउन थोपने का प्रयास करेगी तो पार्टी इसके खिलाफ आंदोलन करेगी. पटना में पप्पू ने कहा कि लॉकडाउन ने आम आदमी के जीवन को तहस नहस कर दिया है. कोरोना से ज्यादा लोग भूख और गरीबी से मर रहे हैं. पप्पू यादव ने कहा कि लॉकडाउन कोरोना का हल नहीं है. दिन में रैली और रात में लॉकडाउन ये सब नहीं चलेगा.

पप्पू यादव ने कहा कि कोरोना के नाम पर देश में छुट्टी और लूट दोनों मची हुई हैं. कोरोना हमेशा बजट सत्र के पहले आता है और मार्च लूट के बाद खत्म हो जाता है. उन्होंने कहा कि ओमीक्रोन वायरस में मारक क्षमता बहुत कम है, इस कारण हमें ज्यादा हाय तौबा मचाने की जरूरत नहीं हैं. जाप सुप्रीमो ने कहा कि हमें कोरोना को चैलेंज के रूप लेने की जरूरत है, इससे डरने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि कोरोना के नाम पर भय का वातावरण तैयार किया जा रहा है, जो सही नहीं हैं. पप्पू यादव ने कहा कि कोरोना का भय फैलाने के लिए राजनीतिक पार्टियों का एक सुनियोजित प्लान है.

केंद्र से पैसे के आवंटन का समय आ गया है, ऐसे में कोरोना का भय फैला कर पैसे की लूट शुरू होने वाली है. पप्पू यादव ने साफ कहा कि मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे, ट्रेन की भीड़ से कोरोना हो रहा है लेकिन वर्तमान समय में होने वाले राजनीतिक पार्टी की रैलियों में कोरोना आखिर क्यों नहीं होता है. यह सब पैसे की लूट है साथ ही मेडिकल माफियाओं का फैला हुआ जाल भी.

Tags: Bihar lockdown news, Bihar News, Pappu Yadav

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर