नए मोटर वेहिकल्स एक्ट को पप्पू यादव ने बताया काला कानून, विरोध में चलाई साइकिल

News18 Bihar
Updated: September 7, 2019, 3:14 PM IST
नए मोटर वेहिकल्स एक्ट को पप्पू यादव ने बताया काला कानून, विरोध में चलाई साइकिल
नए ट्रैफिक नियम के विरुद्ध साइकिल की सवारी करते जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव.

पप्पू यादव ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए कहा कि नया ट्रैफिक नियम आम लोगों के हित में नहीं है. इसका लोगों के जीवन पर गहरा असर पड़ रहा है.

  • Share this:
पटना. एक नवंबर से बिहार समेत पूरे देश में नया मोटर व्हीकल एक्ट (Motor Vehicles Act) लागू हो गया है. इसके आने के बाद ट्रैफिक नियम (Traffic Rule) और भी सख्त हो गए हैं. कई जगहों पर गाड़ियों की कीमत के बराबर या उससे भी ज्यादा जुर्माना लगाया जा रहा है. बिहार (Bihar) में भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां भारी-भरकम जुर्माना लगाया गया है. इस दौरान कई पुलिसवाले कार्रवाई की सीमा को लांघते हुए भी देखे गए हैं. इस सबके खिलाफ पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव (President Of Jan Adhikar Party) ने शनिवार को सड़क पर उतर कर विरोध जताया.

उन्होंने इस दौरान साइकिल मार्च निकाला और धरने पर बैठे. पूर्व सांसद का आरोप है कि नए नियम से आम लोगों को परेशान किया जा रहा है और मनमाने तरीके से वसूली की जा रही है.

Pappu Yadav
नए मोटर वेहिकल्स एक्ट का विरोध करने के लिए पटना की सड़कों पर अपने समर्थकों के साथ पप्पू यादव.


पप्पू यादव ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए कहा कि नया ट्रैफिक नियम आम लोगों के हित में नहीं है. इसका लोगों के जीवन पर गहरा असर पड़ रहा है.

Pappu Yadav
नए मोटर वेहिकल्स एक्ट के खिलाफ पटना में धरना पर बैठे सांसद पप्पू यादव.


जाप अध्यक्ष ने कहा कि यह एक काला कानून है. आज हमने सड़क पर उतरकर विरोध किया है और आगे भी इसका विरोध करते रहेंगे और सरकार से इस कानून को वापस लेने की मांग करेंगे.

(इनपुट- आनंद अमृतराज)
Loading...

ये भी पढ़ें- 

ASI समेत 5 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, SP ने वसूली करते रंगे हाथों पकड़ा

मिशन मिशन चंद्रयान -2 : रामविलास पासवान ने पीएम मोदी को बताया 'असली लीडर'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 2:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...