Home /News /bihar /

पप्पू यादव बोले- बिहार में पैसों के बल पर हो रही कुलपतियों की नियुक्ति, सीबीआई जांच की मांग

पप्पू यादव बोले- बिहार में पैसों के बल पर हो रही कुलपतियों की नियुक्ति, सीबीआई जांच की मांग

पप्पू यादव ने नीति आयोग की रिपोर्ट पर नीतीश सरकार को घेरा

पप्पू यादव ने नीति आयोग की रिपोर्ट पर नीतीश सरकार को घेरा

Bihar Politics: पूर्व सांसद पप्पू यादन ने कुलपतियों की नियुक्ति की सीबीआई जांच की मांग की. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में पैसे के बल पर कुलपतियों की नियुक्ति हो रही है. दूसरे प्रदेशों के लोगों को बिहार में वीसी बनाया जा रहा है. इसमें करोडों की लेन-देन होती है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के विश्वविधालयों में चल रहे अनियमितताओं को लेकर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. पूर्व सांसद ने कुलपति की नियुक्ति की सीबीआई जांच की मांग की. वहीं ये भी आरोप लगाया कि पैसे के बल पर कुलपति की नियुक्ति हो रही है. दूसरे प्रदेशों से लोगों को बिहार लाकर वीसी बनाया जा रहा है. जिसमें करोडों का लेनदेन होता है.

पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि मगध विश्वविद्यालय के कुलपति राजेंद्र कुमार सिंह सभी तरह के घोटाले में संलिप्त हैं. जन अधिकार पार्टी बाहरी भ्रष्ट कुलपतियों के खिलाफ यूनिवर्सिटी से लेकर सड़कों तक लड़ाई लड़ेगी.

नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार के फिसड्डी स्थिति को लेकर भी पप्पू यादव ने केंद्र और बिहार की सरकार पर निशाना साधा. पूर्व सांसद ने कहा देश में जहां भी एनडीए की सरकार है, वहां गरीबी सबसे ज्यादा है. जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की सरकार सिर्फ लोगों को बांटने की राजनीति करती है. इन्हें विकास से कोई लेना-देना नहीं है. बिहार विकास के सभी मानकों पर सबसे नीचे है. हमें गरीबी को हटाने के लिए लड़ाई लड़नी होगी. इस गरीबी के लिए सभी जिम्मेदार हैं.ॉ

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की बदहाली के लिए यहां के नेता जिम्मेदार हैं. लालू परिवार को बेरोजगारी पर बात करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है. राजद और एनडीए के 30 साल के शासनकाल में बिहार की स्थिति बदहाल हो गई है.

Tags: Bihar politics, CBI, Niti Aayog, Pappu Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर