Home /News /bihar /

Bihar: नीतीश सरकार पर बरसे पप्पू यादव, कहा- परसेंटेज बढ़ाने के लिए शराबबंदी समीक्षा बैठक हुई

Bihar: नीतीश सरकार पर बरसे पप्पू यादव, कहा- परसेंटेज बढ़ाने के लिए शराबबंदी समीक्षा बैठक हुई

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार सरकार द्वारा शराबबंदी पर की गई समीक्षा बैठक इसमें परसेंटेज बढ़ाने के मकसद से की गई थी

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार सरकार द्वारा शराबबंदी पर की गई समीक्षा बैठक इसमें परसेंटेज बढ़ाने के मकसद से की गई थी

Bihar News: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि शराबबंदी पर हुई मैराथन बैठक परसेंटेज को बढ़ाने के लिए की गई थी. जब प्रभारी मंत्री जिले का दौरा करने जाएंगे तो इसका मतलब यह हुआ कि जहां पहले पैसों का 10 जगह बंटवारा होता था, वहां अब 12 जगहों पर बंटवारा होगा

अधिक पढ़ें ...

पटना. जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने नीतीश सरकार (Nitoish Government) द्वारा शराबबंदी पर की गई मैराथन बैठक (Meeting On Liquor Ban) पर निशाना साधा है. पप्पू यादव ने कहा कि यह मैराथन बैठक परसेंटेज बढ़ाने के लिए किया गया था. जब प्रभारी मंत्री जिले का दौरा करने जाएंगे तो इसका मतलब यह हुआ कि जहां पहले पैसों का 10 जगह बंटवारा होता था, वहां अब 12 जगहों पर बंटवारा होगा. उन्होंने थानेदार और चौकीदार पर कार्रवाई के मामले पर कहा कि अब यह दोनों किसी को पकड़ेंगे नहीं. क्योंकि वो डरे हुए होंगे कि कहीं वो सस्पेंड न हो जाएं. इसलिए जब सस्पेंड होना है तो फिर क्यों वो किसी भी आरोपी को पकड़ेंगे.

पूर्व सांसद ने के.के पाठक पर भी सवाल उठाया और तंज भरे लहजे में पूछा कि के.के पाठक अलाउद्दीन के चिराग हैं क्या, जो तुरंत करवाई कर देंगे. पप्पू यादव ने शराब तस्करी में शामिल लोगों की सूची जारी करते हुए सरकार से इसकी जांच की मांग की. इसके अलावा, उन्होंने शराबबंदी को लेकर विपक्ष पर भी हल्ला बोला और कहा कि विपक्ष सड़कों पर क्यों नहीं उतरता है. उनका चरित्र भगोड़ा है. पप्पू यादव ने विपक्ष के नेता पर शराब माफियाओं के साथ चलने (सांठगांठ) का आरोप लगाया.

सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता में पटना में 16 नवंबर को शराबबंदी पर उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक हुई थी 

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में सोलह नवंबर को पटना में शराबबंदी मुद्दे पर मैराथन समीक्षा बैठक हुई थी. इसमें सरकार के सभी मंत्रियों के अलावा प्रदेश के सभी जिलों के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग माध्यम से जुड़े हुए थे. इस बैठक में सीएम नीतीश कुमार द्वारा राज्य में शराबबंदी कानून को और बेहतर व प्रभावी बनाने के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गए थे.

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तीन कृषि कानूनों के रद्द होने पर केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि 700 किसानों की कुर्बानी की वजह से मोदी सरकार को कृषि बिल रद्द करना पड़ा है. उन्होंने कहा कि  केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश के किसान आत्महत्या कर रहे हैं

Tags: Bihar News in hindi, Liquor Ban, Nitish Government, Pappu Yadav, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर