एंबुलेंस से बालू ढुलवा रहे थे BJP सांसद, पप्पू यादव ने ट्वीट कर कहा-इसके लिए ड्राइवर कहां से मिला?

बिहार: भाजपा सांसद की एंबुलेंस मरीजों की जगह बालू ढोती मिली, पप्पू यादव के ट्वीट से मचा हंगामा.

बिहार: भाजपा सांसद की एंबुलेंस मरीजों की जगह बालू ढोती मिली, पप्पू यादव के ट्वीट से मचा हंगामा.

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक बार फिर भाजपा के पूर्व मंत्री और और सांसद राजीव प्रताप रूडी की सांसद निधि से खरीदी गईं एंबुलेंस के दुरुपयोग का खुलासा कर हंगामा मचा दिया. पप्पू यादव ने ट्वीट कर वीडियो जारी किया, जिसमें एक एबुलेंस पर सारण से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी का नाम लिखा हुआ है और उसमें बालू से भरी बोरियां लादी जा रही हैं.

  • Share this:

पटना. बिहार ( Bihar) की जनअधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ( Pappu Yadav ) ने कोरोनाकाल में मरते लोगों के बीच एंबुलेंस ( Ambulance) के दुरुपयोग का मुद्दा उठाकर सियासत गर्मा दी है. एक दिन पहले भाजपा के पूर्व मंत्री और और सांसद राजीव प्रताप रूडी की सांसद निधि से खरीदी गईं एंबुलेंस के अनुपयोगी खड़े होने का खुलासा किया था. अब एंबुलेंस कांड में नया भंडाफोड़ हुआ है। इसका वीडियो पप्पू यादव ने ट्वीट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक एबुलेंस पर सारण से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी का नाम लिखा हुआ है और उसमें बालू से भरी बोरियां लादी जा रही हैं. इस ट्वीट के बाद एक बार फिर भाजपा की किरकिरी होने लगी है.

कोरोना संक्रमण के बीच मरीजों को स्वास्थ्य सुविधाओं का भारी अभाव है. मरीजों को अस्पतालों तक पहुंचाने के लिए एंम्बुलेंस तक नहीं मिल रही है. सारण (छपरा) से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के अमनौर ऑफिस कैंपस में दर्जनों एंबुलेंस खड़ी मिली थीं. इसके बाद से पप्पू यादव और बीजेपी सांसद के बीच जुबानी हमला तेज हो गया. इस मामले में यादव के खिलाफ राजन कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसी बीच पप्पू यादव ने बालू से लद रही एंबुलेंस का वीडियो ट्वीट कर हुए सांसद राजीव प्रताप रूडी पर फिर हमला बोला है.

बालू ढोने में एंबुलेंस के उपयोग पर घिर गई भाजपा

पूर्व सांसद पप्पू यादव इस मुद्दे पर खूब चर्चाओं में हैं. उन्होंने वीडियो ट्वीट कर कहा, 'एंबुलेंस का राजीव प्रताप रूडी जी बालू ढोने में बहुत बेहतरीन उपयोग कर रहे थे. इसके लिए उनके पास ड्राइवर भी उपलब्ध था. लेकिन बीमारों की मदद के लिए एंबुलेंस चलाने के लिए ड्राइवर नहीं था.' गौरतलब है कि इससे पहले रूडी ने अपने कैंपस में खड़ी एबुंलेंस के लिए ड्राइवर न होने की बात कही थी.
पप्पू यादव ने लगा दी ड्राइवरों की लाइन

पप्पू यादव के खुलासे के बाद पूर्व मंत्री राजीव प्रताप रूडी की ओर से भी सफाई आई थी. उन्होंने एंबुलेंस के लिए ड्राइवरों की कमी बताई थी. इस पर पप्पू यादव ने 40 लाइसेंस धारी ड्राइवर खड़े कर दिए और कहा कि बिहार सरकार जहां भी एंबुलेंस को ड्राइवर की जरूरत हो, वे लें जाएं. इसके लिए उन्होंने जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह का नंबर 9334123702 भी जारी किया. उन्होंने कहा कि ड्राइवरों की कमी है इसलिए सरकार इन ड्राइवर को सरकारी नौकरी भी दे दे. उन्होंने महामारी एक्ट के तहत भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी पर मुकदमा दर्ज करने की भी मांग उठाई. फिलहाल बालू ढोते वीडियो जारी होने के बाद एक बार फिर भाजपा पूर्व मंत्री और सांसद घिर गए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज