बिहार : सेहत का हवाला देकर पप्पू यादव ने डीएमसीएच में ही इलाज कराए जाने का किया आग्रह

पप्पू यादव ने DMCH प्रशासन को पत्र लिखकर वहीं इलाज कराने की इच्छा जाहिर की है. (फाइल फोटो)

पप्पू यादव ने DMCH प्रशासन को पत्र लिखकर वहीं इलाज कराने की इच्छा जाहिर की है. (फाइल फोटो)

पप्पू यादव ने डीएमसीएच अधीक्षक को पत्र लिखकर कहा कि सवा महीने पहले बड़ा ऑपरेशन हुआ है और फिलहाल उनकी कमर में भी बहुत दर्द है, इस दर्द के बीच वह सफर करने की हालत में नहीं हैं.

  • Share this:

पटना. जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (National President Pappu Yadav) ने दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (Darbhanga Mwdical College & Hospital) के अधीक्षक को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि उनकी गंभीर बीमारी को देखते हुए कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के बीच फिलहाल डीएमसीएच में ही डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाए. उन्होंने कहा कि सवा महीने पहले बड़ा ऑपरेशन हुआ है और फिलहाल उनकी कमर में भी बहुत दर्द है, इस दर्द के बीच वह सफर करने की हालत में नहीं हैं.

मेदांता मेडिसिटी में एमआरआई और सीटी स्कैन

पप्पू यादव के आग्रह पर उन्हें मेदांता मेडिसिटी दरभंगा में ही एमआरआई और सीटी स्कैन के लिए ले जाया गया है. मेडिकल बोर्ड के डॉक्टरों ने उनकी इन दोनों जांच के लिए सिफारिश की थी. जिससे कि उनका बेहतर उपचार हो सके. फिलहाल पप्पू यादव के सीने में भी थोड़ा दर्द है और उनका इलाज दरभंगा के डीएमसीएच में चिकित्सक कर रहे हैं.

पप्पू यादव के समर्थक नाराज
पप्पू यादव की बिगड़ती सेहत से उनके समर्थक राजेश पप्पू बेहद नाराज हैं. आपको बता दें कि राजेश पप्पू पटना साहिब से चुनाव लड़ चुके हैं और पप्पू यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं. उन्होंने कहा, चूंकि पप्पू यादव पूर्व सांसद हैं, साथ ही एक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी, इसलिए प्रोटोकॉल के तहत उन्हें बेहतर इलाज की सुविधा मिलनी चाहिए. लेकिन डीएमसीएच में वैसी व्यवस्था नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि इन सबके बाद भी पप्पू यादव के समर्थक हिम्मत नही हारेंगे. उन्होंने दावा किया कि बड़ी संख्या में इस वक्त डीएमसीएच के इर्द-गिर्द पप्पू यादव के समर्थक मौजूद हैं और पल-पल के हालात पर नजर बनाए हुए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज