Home /News /bihar /

तारापुर-कुशेश्वरस्थान में कांग्रेस के समर्थन का पप्पू यादव ने किया ऐलान, कहा- देश हित में कांग्रेस का देंगे साथ

तारापुर-कुशेश्वरस्थान में कांग्रेस के समर्थन का पप्पू यादव ने किया ऐलान, कहा- देश हित में कांग्रेस का देंगे साथ

तारापुर-कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को अपना समर्थन देने का पप्पू यादव ने ऐलान किया.

तारापुर-कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को अपना समर्थन देने का पप्पू यादव ने ऐलान किया.

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार और देश की जो स्थिति है कांग्रेस बेहतर लड़ाई लड़ रही है. यूपी और बॉर्डर इलाके में भी कांग्रेस काफी मेहनत कर रही है इसलिए देश हित और बिहार की स्थिति को देखते, कांग्रेस ने जो गम्भीरता दिखाई है उसमें जाप 100 प्रतिशत सहयोग देगा.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में विधानसभा की दो सीटों के लिए हो रहा उपचुनाव (Bihar Assembly By-Election) काफी दिलचस्प हो गया है. महागठबंधन (Mahagatbandhan) में राजद और कांग्रेस के अलग-अलग चुनाव लड़ने के बाद बयानबाजी तेज है तो वहीं कांग्रेस ने बाजी को अपनी तरफ लाने के लिए जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ( JAP President Pappu Yadav) की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. शुक्रवार को  कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास (Bhakt Charan Das) ने पप्पू यादव से मुलाकात की और दोनों जगहों पर समर्थन मांगा.जाप प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बिहार विधानसभा के दो सीटों के उपचुनाव में समर्थन देने का एलान कर दिया. वही यह बताया कि हमारी कोर कमिटी की बैठक में ये पता चला कि कांग्रेस की तरफ से समर्थन की मांग की गई है. हम बिहार प्रभारी का धन्यवाद करते हैं. प्रेसवार्ता में जाप प्रमुक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने इस बात की घोषणा की.

वहीं, पप्पू यादव ने कहा कि बिहार और देश की जो स्थिति है कांग्रेस बेहतर लड़ाई लड़ रही है. यूपी और बॉर्डर इलाके में भी कांग्रेस काफी मेहनत कर रही है इसलिए देश हित और बिहार की स्थिति को देखते, कांग्रेस ने जो गम्भीरता दिखाई है उसमें जाप 100 प्रतिशत सहयोग देगा. कुशेश्वर स्थान में मेरे वर्कर लगेंगे और मैं खुद कैम्प करूंगा.

पप्पू यादव ने कहा कि हमारी पार्टी ने निर्णय लिया है कि हर परिस्थिति में हम बिहार में कांग्रेस के साथ हैं.
वहीं प्रेसवार्ता में पूर्व सांसद ने विपक्षी राजद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. पूर्व सांसद ने कहा इतना कमजोर विपक्ष और बहुरूपिया हमने कहीं नहीं देखा है. विपक्ष को मछली मारने और धान के खेत में जाने से फुर्सत नहीं है.

पूर्व सांसद ने केंद्र सरकार और बिहार सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. पप्पू यादव ने कहा कश्मीर मामले में केंद्र और बिहार सरकार चुप है. हम बिहार के लोगों को देश भर में गाली और अपमान मिलता है. महाराष्ट में हम पीटे जाते हैं.  दिल्ली, मिजोरम जैसे राज्यों में हमारे साथ भेदभाव होता है. अब तो हमारी लाशें आती हैं बिहार. कश्मीर में इतने बिहार के लोग फंसे हैं, लेकिन कोई देखने वाला नहीं है. हम सरकार से मांग करते है कि उन्हें सकुशल वापस लाया जाय और हम पैसे भी देने के लिए तैयार हैं.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Congress, Pappu Yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर