Home /News /bihar /

pappu yadav termed agnipath path scheme conspiracy with nation and the army nodmk8

अग्निपथ योजना सेना को कमजोर करने की साज़िश, पप्पू यादव ने राजभवन घेराव की दी चेतावनी

पप्पू यादव ने कहा कि यदि अग्निपथ योजना वापस नहीं ली गई तो वो मानव श्रंखला बना कर राजभवन का घेराव करेंगे

पप्पू यादव ने कहा कि यदि अग्निपथ योजना वापस नहीं ली गई तो वो मानव श्रंखला बना कर राजभवन का घेराव करेंगे

Bihar News: पप्पू यादव ने कहा कि अग्निपथ योजना सेना को कमजोर करने की सुनियोजित साजिश है. यह सेना में सैनिकों की संख्या को 14 लाख से घटा कर सात लाख जवान करने की सुनियोजित साजिश है. केंद्र की अग्निपथ योजना चीन और पाकिस्तान का मनोबल बढ़ाने वाली योजना है. हम सरकार से अग्निपथ योजना वापस लेने की मांग करते हैं, यदि ऐसा नहीं हुआ तो हम आने वाले दिनों में मानव श्रृंखला बना कर राजभवन का घेराव करेंगे

अधिक पढ़ें ...

पटना. अग्निपथ योजना को लेकर नेताओं और राजनीतिक दलों का विरोध जारी है. इस कड़ी में जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने केंद्र सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह सेना (Indian Army) को कमजोर करने की सुनियोजित साजिश है. यह सेना में सैनिकों की संख्या को 14 लाख से घटा कर सात लाख जवान करने की सुनियोजित साजिश है. केंद्र की अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) चीन और पाकिस्तान का मनोबल बढ़ाने वाली योजना है. उन्होंने कहा कि हम सरकार से अग्निपथ योजना वापस लेने की मांग करते हैं, यदि ऐसा नहीं हुआ तो हम आने वाले दिनों में मानव श्रृंखला बना कर राजभवन का घेराव करेंगे.

पप्पू यादव ने कहा कि अग्निपथ योजना के खिलाफ सोमवार को बिहार भर में विश्विद्यालय बंद है. हम इस योजना को वापस लेने तक लड़ाई जारी रखेंगे.

पूर्व सांसद ने राजधानी पटना में हॉस्टलों में छात्रों को लेकर की जा रही पुलिस की छापेमारी पर भी आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि बिहार में अग्निपथ योजना का विरोध करने वाले छात्रों के साथ प्रशासन सख्ती से पेश आ रहा है. पुलिस प्रदेश भर में छात्रों और उनके परिजनों के साथ आतंकवादियों के जैसा व्यवहार कर रही है. छात्रों को जेल में डाला जा रहा है.

इसके अलावा, जाप अध्यक्ष ने राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा. पप्पू यादव ने कहा कि अशोक दुबे की हत्या मैरवा में हो गयी, दो व्यवसायियों की हत्या मोतिहारी में कर दी गयी. आज हमारी पार्टी के प्रदेश सचिव सुबोध कुमार राय की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. यह दुर्भाग्यपूर्ण है, हम इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं.

Tags: Agnipath scheme, Bihar News in hindi, Bihar politics, Pappu Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर