होम /न्यूज /बिहार /मां मेरा क्या कसूर! 4 साल के दिव्यांग बच्चे को सड़क पर फेंक गए माता-पिता

मां मेरा क्या कसूर! 4 साल के दिव्यांग बच्चे को सड़क पर फेंक गए माता-पिता

बिहार के दानापुर में चार साल के बीमार बच्चे को मां-बाप सड़क किनारे फेंक गए.

बिहार के दानापुर में चार साल के बीमार बच्चे को मां-बाप सड़क किनारे फेंक गए.

abandoned child. सुबह-सुबह जब कॉलोनी के लोग सड़क पर घूमने निकले तो सड़क पर लावारिस पड़े मासूम को देखा. इसके बाद लोगों ...अधिक पढ़ें

दानापुर. बिहार के दानापुर से मनावता को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां के खगौल में एक चार साल के मासूम को उसके मां-बाप सड़क पर छोड़कर फरार हो गए.बच्चा मानसिक और शारीरिक रूप से दिव्यांग है.  घटना नउरा कॉलोनी के पास मेन रोड की है. इसके बाद किसी अनजान व्यक्ति ने बच्चे को रोड से हटाकर नउरा कॉलोनी के रोड नंबर 25 पर लाकर रख दिया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया.

सुबह-सुबह जब कॉलोनी के लोग सड़क पर घूमने निकले तो  सड़क पर लावारिस पड़े मासूम को देखा. इसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे का हाल-चाल लिया. उसके बाद जब समाजसेवी रणविजय नाम के युवक को इस मामले की जानकारी हुई. तो वह तुरंत पहुंचे और बच्चे को नहला कर कपड़े पहनाए. फिर बच्चे को इलाज के लिए खगौल पीएचसी ले गए.

पोलिया ग्रस्त है बच्चा 
फिलहाल पुलिस बच्चे के बारे में जानकारी जुटा रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बच्चा किसका है, किसने फेंका है. हालांकि बच्चे को जिस तरह फेंका गया है उससे स्पष्ट होता है कि किसी निर्दयी ने बच्चे की बीमार हालत को देखते हुए. मासूम को सड़क किनारे फेंक दिया है.

लोग मां-बाप को दोषी ठहरा रहे 
पुलिस ने बच्चे का इलाज करवाने के बाद पटना चाइल्ड लाइन को सूचित किया है. पुलिस बच्चे के मां-बाप का पता लगाने में जुटी है.

Tags: Bihar latest news, Crime Against Child, Crime News, Danapur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें