लाइव टीवी

परेश रावल पर राबड़ी का पलटवार, बताया रियल लाइफ का जोकर
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 3, 2019, 11:29 PM IST
परेश रावल पर राबड़ी का पलटवार, बताया रियल लाइफ का जोकर
राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने बीजेपी सांसद और फिल्म एक्टर परेश रावल के बयान पर पलटवार किया है.

  • Share this:
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने बीजेपी सांसद और फिल्म एक्टर परेश रावल के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने परेश रावल को रील ही नहीं, बल्कि रीयल लाइफ में जोकर कह दिया.

राबड़ी ने ट्वीट कर कहा, '5 साल एक्टिंग बहुत हो गयी अब मुद्दे की बतियाई. तुम रील ही नहीं रीयल लाइफ़ में भी जोकर हो. चारा तो कहीं भी, कैसे भी..यानि खड़े होकर, बैठकर या चलते-फिरते भी खाया जा सकता लेकिन तुम्हारे गुजराती चाचा राफेल को कब, कैसे, कहां और क्यों चबा गए? लोहा वो भी बम समेत चबा गए. गजब गुजराती है'.

दरअसल,  राबड़ी देवी ने पीएम मोदी के अक्षय कुमार वाले इंटरव्यू पर चुटकी ली थी. राबड़ी ने कहा था 'मोदी कल लीची के शहर मुज्जफरपुर आए थे. लोगों ने उनके आम खाने के तरीके के बाद पूछा कि लीची कैसे खाते हैं? काटकर, चूसकर या वाश-बेसिन के पास खड़े होकर? पीएम ने जवाब ही नहीं दिया क्योंकि पूछने वाला कोई हीरो-हिरोइन नहीं था? जवाब नहीं सूझा क्योंकि सवाल पूर्व निर्धारित और नियोजित नहीं था.

परेश रावल ने उन्हें उसी अंदाज में जवाब दे दिया. रावल ने भी ट्वीट कर लिखा ''पर चारा तो कहीं भी कैसे भी खा सकते हैं'' आपको बता दें कि लालू यादव चारा घोटले में दोषी करार दिए जा चुके हैं और काफी समय से रांची जेल में बंद हैं.

यह भी पढ़ें- 

मुजफ्फरपुर अल्पावास गृह यौन शोषण मामले में तेजस्वी ने फिर साधा सरकार पर निशाना

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में हुई खुदाई, बच्ची को मारकर गाड़ने का शक

ऐसे हुआ था मुजफ्फरपुर बालिका गृह शोषण केस का खुलासा...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 3, 2019, 11:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर