Home /News /bihar /

pashupati kumar paras demands on dr bhimrao ambedkar jayanti ram vilas paswan museum built in patna prince paswans taunt on chirag paswan brvj

डॉ. अंबेडकर जयंती पर पारस की मांग- पटना में बने रामविलास पासवान संग्रहालय, प्रिंस का चिराग पर तंज

रालोजपा कार्यालय पटना में डॉ अंबेडकर जयंती कार्यक्रम का आयोजन.

रालोजपा कार्यालय पटना में डॉ अंबेडकर जयंती कार्यक्रम का आयोजन.

Patna News: केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने स्वर्गीय रामविलास को भारत रत्न से सम्मानित करने की मांग केंद्र सरकार से की. साथ ही यह भी कहा कि बिहार सरकार इसे कैबिनेट से पास कर केंद्र सरकार को भेजे. केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान ने हाजीपुर की सेवा करने का प्रण लिया था. बिहार सरकार स्वर्गीय रामविलास पासवान की मूर्ति हाजीपुर में लगाए.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के द्वारा पार्टी कार्यालय में डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती मनायी गयी. केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस, सांसद प्रिंस सहित कई नेताओं ने डॉ अंबेडकर के चित्रों पर माल्यार्पण किया. वहीं, केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा कि डॉ भीमराव अंबेडकर ने समाज के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया था. हमारे नेता स्व रामविलास पासवान ने संसद के सेंट्रल हॉल में भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को लगवायी थी और रामविलास पासवान ने ही भीमराव अंबेडकर की जयंती पर सरकारी छुट्टी शुरू करवायी थी.

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने स्वर्गीय रामविलास को भारत रत्न से सम्मानित करने की मांग केंद्र सरकार से की. साथ ही यह भी कहा कि बिहार सरकार इसे कैबिनेट से पास कर केंद्र सरकार को भेजे. केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान ने हाजीपुर की सेवा करने का प्रण लिया था. बिहार सरकार स्वर्गीय रामविलास पासवान की मूर्ति हाजीपुर में लगाए, ये मांग भी मुख्यमंत्री से करते हैं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आगामी 5 जुलाई को रामविलास पासवान का जन्मदिन है और इस अवसर पर मुख्यमंत्री सरकारी समारोह आयोजित करने का आदेश दें. यही नहीं केंद्रीय मंत्री ने पटना में रामविलास पासवान के नाम पर संग्रहालय बनाने की भी मांग की.

सांसद प्रिंस पासवान ने भी अंबेडकर की जयंती पर सभा को सम्बोधित किया और इस दौरान चिराग पासवान पर जमकर हमला बोला. प्रिंस ने कहा कि चिराग पासवान चुनाव नजदीक आने के बाद सब के पैर छू लेंगे, सब से माफी मांगेगे. एमएलसी चुनाव में जनता ने चिराग पासवान को बता दिया कि उनको किस पर भरोसा है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर