Home /News /bihar /

14 घंटे से ICU को एसी फेल, एक मरीज की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

14 घंटे से ICU को एसी फेल, एक मरीज की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

मरीज को हाथ से पंखा झलते परिजन

मरीज को हाथ से पंखा झलते परिजन

एसी खराब होने के कारण एक महिला मरीज की मौत हो गई. वो हाजीपुर की रहने वाली थी. मरीज के परिजनों ने मौत का कारण एसी खराब होना बताया है

    राजधानी पटना के सरकारी अस्पताल में बंद पड़े एसी ने एक मरीज की जान ले ली. मामला पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल से जुड़ा हुआ है. जानकारी के मुताबिक अस्पताल का एसी पिछले 14 घंटे से भी ज्यादा समय से खराब है जिससे आईसीयू में इलाजरत मरीजों को खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है.

    एसी खराब होने के कारण एक महिला मरीज पुष्पा देवी की मौत हो गई. वो हाजीपुर की रहने वाली थी. मरीज के परिजनों ने मौत का कारण एसी खराब होना बताया है लेकिन डॉक्टर महिला की मौत का कारण बीमारी बता रहे हैं. एसी के कारण एक और मरीज की हालत बिगड़ रही है. एसी के अभाव में मरीज के परिजन हाथ से पंखा झेलने को मजबूर हैं.

    पटना के इस अस्पताल के आईसीयू का हाल ही में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने उदघाटन किया था. इस संबंध में जब न्यूज 18 ने अस्पताल प्रबंधन का पक्ष जानने की कोशिश की तो पहले तो इस मामले से पल्ला झाड़ा गया लेकिन बाद में प्रबंधन ने कहा कि महिला की मरीज उसकी खराब किडनी की वजह से हुई है.

    अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि एसी में तकनीकी गड़बड़ी है लेकिन उसे ठीक किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि एसी की खराबी को दूर करने के लिये तीन कर्मचारियों को लगाया गया है.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर