सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर भावुक हुए भाई नीरज, कहा- साल भर बाद भी नहीं मिला न्याय

नीरज कुमार बबलू ने अपने भाई सुशांत की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और कहा कि हमारे दिल से सुशांत की याद खत्म नहीं होगी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के भाई और बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा कि एक साल बाद भी सुशांत को न्याय नहीं मिल पाया है. सीबीआई को मामला देने के बाद भी निर्णय नहीं हुआ है. सुशांत के हत्यारे को अभी तक सजा नहीं मिली है

  • Share this:
पटना. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आज यानी सोमवार को पहली पुण्यतिथि है. सुशांत की पहली पुण्यतिथि (Death Anniversary) पर उनके फैन्स और चाहने वाले लोग उन्हें याद कर रहे हैं. सुशांत के भाई और बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार बबलू (Neeraj Kumar Bablu) ने भी पटना स्थित अपने आवास पर सुशांत की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने बताया कि एक साल बीत गया लेकिन उस दिन को हम भूल नहीं पाए हैं. हमारे दिल से सुशांत की याद खत्म नहीं हुई है. मुझे आज भी वो दिन याद आता है जब वो (सुशांत) अपने गांव आया था. सुशांत को हम कभी भूल नहीं सकते हैं.

नीरज ने कहा कि एक साल बाद भी सुशांत को न्याय नहीं मिल पाया है. सीबीआई को मामला देने के बाद भी निर्णय नहीं हुआ है. सुशांत के हत्यारे को अभी तक सजा नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि सुशांत सिंह के हत्यारों का पता लगाया जाए और उसे सजा मिले.



बता दें कि 14 जून, 2020 के दिन सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. उसके बाद पूरे देश और खास कर बिहार में सुशांत को न्याय दिलाने को लेकर मुहिम छेड़ी गयी थी. लाखों लोगों और देश-विदेश के कई संगठन सुशांत को इंसाफ दिलाने के समर्थन में उतर आये थे. लेकिन साल भर बीतने के बाद भी सुशांत की मौत का रहस्य बरकरार है. केस की पेचीदगियों और उलझनों को देखते हुए इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी गयी थी. लेकिन देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी भी अभी तक सुशांत की मौत की असली वजह नहीं तलाश पाई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.