होम /न्यूज /बिहार /पटना एयरपोर्ट: खराब मौसम का विमान सेवाओं पर असर, लगभग ढाई घंटे तक उड़ानें रही लेट

पटना एयरपोर्ट: खराब मौसम का विमान सेवाओं पर असर, लगभग ढाई घंटे तक उड़ानें रही लेट

खराब मौसम की वजह से पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले कई फ्लाइट्स के लेट होने से यात्रियों को परेशानी हुई

खराब मौसम की वजह से पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले कई फ्लाइट्स के लेट होने से यात्रियों को परेशानी हुई

Bihar News: बेंगलुरु से आने वाली गो एयर और स्पाइस जेट की फ्लाइट सबसे अधिक लेट रही. बेंगलुरु से आने वाली स्पाइस जेट SG 7 ...अधिक पढ़ें

पटना. खराब मौसम के वजह से बुधवार को पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर विमानों का परिचालन प्रभावित रहा. बेंगलुरु से आने वाली गो एयर (Goa Air) और स्पाइस जेट (Spice Jet) की फ्लाइट सबसे अधिक लेट रही. बेंगलुरु (Bengaluru) से आने वाली स्पाइस जेट SG 768 फ्लाइट एक घंटे 15 मिनट की देरी से पांच बजकर 35 मिनट के बदले छह बज कर 40 मिनट पर पटना पहुंची. वहीं, गो एयर की बेंगलुरु से पटना (Patna) आने वाली G8 274 उड़ान दो घंटे 25 मिनट लेट होकर दोपहर दो बज कर 10 मिनट की जगह शाम चार बजकर 35 मिनट पर पटना पहुंची.

वहीं, पुणे से आने वाली SG 757 पैंतालीस मिनट की देरी से दो बज कर 35 मिनट की जगह तीन बज कर 20 मिनट पर पटना पहुंची. इसके अलावा भी कई अन्य उड़ानें 25 से 30 मिनट की देरी से पटना एयरपोर्ट पहुंची थी.

इसके अलावा, पटना से टेक ऑफ करने वाली भी कुछ फ्लाइट्स ने भी देरी से उड़ान भरी, इनमें सबसे अधिक लेट पटना से बेंगलुरु जाने वाली गो एयर की G8 273 रही. बुधवार को यह फ्लाइट दोपहर दो बज कर पैंतालीस मिनट की जगह शाम के पांच बज कर 10 मिनट पर पटना से उड़ान भरी. पटना से पुणे जाने वाली SG 756 भी पैंतालीस मिनट की देरी से दोपहर तीन बज कर पांच मिनट की जगह तीन बज कर 50 मिनट पर यहां से उड़ान भरी. इसी तरह से पटना से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइस जेट की SG767 उड़ान सत्तर मिनट की देरी से शाम छह बज कर 10 मिनट की जगह शाम सात बज कर 40 मिनट पर बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी.

Tags: Bihar News in hindi, Flight schedule, Patna airport

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें