Home /News /bihar /

कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने 3 बिहारी मजदूरों को मारी गोली, 2 की मौत, 1 बुरी तरह घायल

कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने 3 बिहारी मजदूरों को मारी गोली, 2 की मौत, 1 बुरी तरह घायल

कश्मीर घाटी में बीते 24 घंटे में आतंकवादियों ने दूसरी बार गैर-स्थानीय लोगों को अपना निशाना बनाया है (फाइल फौटो)

कश्मीर घाटी में बीते 24 घंटे में आतंकवादियों ने दूसरी बार गैर-स्थानीय लोगों को अपना निशाना बनाया है (फाइल फौटो)

Bihar News: अधिकारियों के मुताबिक कश्मीर के कुलगाम के वानपोह में आतंकवादी मजदूरों के किराए के मकान में घुस गए और उन पर अंधाधुंध फायरिंग की. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों की पहचान राजा ऋषिदेव और योगेन्द्र ऋषिदेव के रूप में हुई है. जबकि घायल युवक का नाम चुनचुन ऋषिदेव है

अधिक पढ़ें ...

    पटना. कश्मीर घाटी (Kashmir Valley) में आतंकवादी दहशत फैलाने के मकसद से लगातार बाहरी लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं. आतंकियों (Terrorists) ने रविवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम (Kulgam) में गैर-स्थानीय तीन कामगारों को गोली मार दी. इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है. घायल युवक को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि यह तीनों लोग बिहार के निवासी हैं, जो यहां रह कर मजदूरी करते थे.

    इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि कुलगाम के वानपोह इलाके में गैर स्थानीय मजदूरों पर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस आतंकी घटना में दो गैर स्थानीय मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

    अधिकारियों के मुताबिक कुलगाम के वानपोह में आतंकवादी मजदूरों के किराए के मकान में घुस गए और उन पर अंधाधुंध फायरिंग की. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों की पहचान राजा ऋषिदेव और योगेन्द्र ऋषिदेव के रूप में हुई है. जबकि घायल युवक का नाम चुनचुन ऋषिदेव है. यह बिहार के अररिया जिले का रहने वाला है.

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना पर दुख जताते हुए दोनों मृतकों के परिवारवालों को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की है. उन्होंने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को फोन कर उनसे इस पर अपनी चिंता जाहिर की है.

    शनिवार को श्रीनगर में बांका जिले के एक युवक को मार दी थी गोली

    बता दें कि आतंकियों ने लगातार दूसरे दिन गैर-स्थानीय लोगों को अपना निशाना बनाया है. शनिवार को आतंकवादियों ने श्रीनगर में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इनमें एक का नाम अरविंद कुमार साह था, जो बिहार के बांका जिले का रहने वाला था. जबकि दूसरा मृतक उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. यह दोनों लोग श्रीनगर में रहकर वहां अपनी आजीविका कमा रहे थे.

    Tags: Crime News, Kulgam, Murder, Terrorists

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर