Assembly Banner 2021

RJD में शामिल हुए बाहुबली MLA अनंत सिंह के 'हनुमान' तो सियासी गलियारे में क्यों मची हलचल!

वर्तमान में अनंत सिंह के विधानसभा क्षेत्र मोकामा में उनके प्रतिनिधि के तौर पर बंटू सिंह ही काम कर रहे हैं.

वर्तमान में अनंत सिंह के विधानसभा क्षेत्र मोकामा में उनके प्रतिनिधि के तौर पर बंटू सिंह ही काम कर रहे हैं.

Bihar Politics: बाहुबली विधायक अनंत सिंह के प्रतिनिधि बंटू सिंह को राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पार्टी में आते ही तोहफा भी दिया. उन्हें पार्टी का प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया गया है.

  • Share this:
पटना. मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के दाएं हाथ कहे जाने वाले श्रवण कुमार उर्फ बंटू सिंह राजद में शामिल हो गए हैं. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बंटू सिंह को अपने हाथों RJD की सदस्यता दिलवाई है. इतना ही नहीं राजद के सदस्य बनने के साथ ही बंटू सिंह (Bantu Singh) को जगदानंद सिंह ने तोहफा देते हुए प्रदेश प्रवक्ता भी नियुक्त कर दिया है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बंटू सिंह को पत्र देते हुए प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया है. इसके बाद अफवाह का बाजार गर्म हो गया है.

लोगों द्वारा कहा जाने लगा है कि अब बंटू सिंह विरोधियों का मुंह बंद करवायेंगे. विरोधी दल को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. गौरतलब है कि जब अनंत सिंह अपराधिक मामलों में जेल में बंद थे तो उस समय ही बंटू सिंह का चेहरा मीडिया में आया था. बंटू सिंह अपने बेबाक बोली को लेकर जाने जाते हैं. इनके एजेंडे में प्रमुख रूप से अनंत सिंह का बचाव और सरकार पर हमला बोलना शामिल है. वर्तमान में अनंत सिंह के विधानसभा क्षेत्र मोकामा में उनके प्रतिनिधि के तौर पर बंटू सिंह ही काम कर रहे हैं.

बंटू सिंह अनंत सिंह के साथ ही नजर आए थे
बंटू सिंह लगातार अनंत सिंह पर हमला बोलने वाले विरोधी दल के नेता पर नए- नए उपनाम देकर हमला बोलते रहते हैं. ऐसे में अब RJD द्वारा इनको प्रवक्ता बनाकर विरोधी दलों को साफ संदेश दिया गया है कि अब RJD विधायक अनंत सिंह और RJD पर सवाल उठाने पर विरोधियों को तगड़ा जवाब देना की तैयारी हो रही है. राजनीतिक ग्लियारें में बंटू सिंह को अनंत सिंह का 'हनुमान' भी कहा जाता है. बंटू सिंह अनंत सिंह के साथ उनके साये की तरह रहते हैं. चाहे विधानसभा जाने का मामला हो या विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार प्रसार करने का या जेल से जब अनंत सिंह पेशी के लिये कोर्ट आते हो अमूमन सभी वक़्त बंटू सिंह अनंत सिंह के साथ नजर आते हैं. जब पटना पुलिस ने अनंत सिंह को उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार भी किया था, तब भी बंटू सिंह अनंत सिंह के साथ ही नजर आए थे. बहरहाल बंटू सिंह RJD में रहते हुए अपने आका के लिये कितना कारगर साबित होते हैं, यह तो आने वाला समय ही तय करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज