पटना: घर से बुलाकर भोजपुरी गायक की हत्या, 10 दिन पहले ही जान से मारने की मिली थी धमकी
Patna News in Hindi

पटना: घर से बुलाकर भोजपुरी गायक की हत्या, 10 दिन पहले ही जान से मारने की मिली थी धमकी
मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने सिमरा एनएच के पास स्थित एक बाउन्ड्री में गायक रंजन शर्मा के शव को देखा. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके बेटे को 10 दिन पहले ही जाने से मारने की धमकी (Threat To Kill) दी गई थी. पुलिस में इस बाबत शिकायत भी दर्ज कराई गई थी.

  • Share this:
पटना. बिहार के पटना जिले में एक बड़ी वारदात हुई है. यहां एक भोजपुरी गायक (Bhojpuri singer) की हत्या (Murder) कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, मामला दानापुर स्थित जानीपुर थाना क्षेत्र के सिमरा का है. यहां अपराधियों ने 26 वर्षीय भोजपुरी सिंगर की घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ एनएच-98 को जाम कर दिया और पुलिस को भी खदेड़ दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने सिमरा एनएच के पास स्थित एक बाउंड्री वॉल के अंदर गायक रंजन शर्मा के शव को देखा. इसके बाद गांव वालों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव को रोड पर रखकर जाम कर दिया. परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है. रोड पर जाम लगने से गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं. बताया जाता है कि मृतक पेशे से भोजपुरी सिंगर था. 10 दिन पूर्व ही उसे हत्या करने की धमकी गांव के ही रहने वाले अरुण कुमार सिंह और खूंखार अपराधी माणिक ने दी थी. इसके बाद जानीपुर और नौबतपुर दोनों थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

 स्थानीय लोगों ने NH 98 को जाम कर दिया
पुलिस ने शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की. इससे आक्रोशित स्थानीय लोगों ने NH 98 को जाम कर दिया. मृतक रंजन कुमार शर्मा सिमरा निवासी सुनील कुमार का इकलौता पुत्र था. इधर, घटना की सूचना पर पहुंची जानीपुर थाना की पुलिस के साथ आक्रोशित लोगों ने धक्का-मुक्की भी की. मृतक के पिता ने कहा कि 10 दिन पूर्व ही मेरे पुत्र को हत्या की धमकी दी गई थी. इसके बाद मेरे बेटे द्वारा इसकी सनहा जानीपुर थाना में दर्ज कराई गई थी. इसके बावजूद पुलिस ने किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की. अपराधियों ने रात 12 बजे घर से बुला कर हत्या की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज