• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar Assembly Byelection: JDU का गांधी परिवार पर तंज, बताया बिहार कांग्रेस के लिए 'पनौती'

Bihar Assembly Byelection: JDU का गांधी परिवार पर तंज, बताया बिहार कांग्रेस के लिए 'पनौती'

जेडीयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने कांग्रेस को अपने स्टार प्रचारकों की सूची से गांधी परिवार को बाहर रखने के लिए बधाई दी है

जेडीयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने कांग्रेस को अपने स्टार प्रचारकों की सूची से गांधी परिवार को बाहर रखने के लिए बधाई दी है

Bihar News: जनता दल युनाइटेड के प्रवक्ता अजय आलोक ने कांग्रेस की जारी स्टार प्रचारकों की सूची पर चुटकी लेते हुए कहा कि आखिरकार कांग्रेस ने मान लिया कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी के प्रचार करने से कांग्रेस की लुटिया डूब जाती है इसी वजह से स्टार प्रचारकों की सूची से वो बाहर रखे गए हैं. उन्होंने कहा कि पहली बार कांग्रेसियों ने पनौती की पहचान कर ली, इसके लिए उन्हें बधाई

  • Share this:

पटना. बिहार विधानसभा के दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए आरजेडी (RJD) और जेडीयू (JDU) के बाद कांग्रेस ने भी अपने स्टार प्रचारकों की सूची (Congress Star Campaigners List) जारी कर दी है. इस लिस्ट में हाल में कांग्रेस में शामिल हुए कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और जिग्नेश मेवानी समेत बिहार कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं. जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) ने कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की जारी लिस्ट पर तंज कसा है. पार्टी के प्रवक्ता अजय आलोक (Ajay Alok) ने चुटकी लेते हुए कहा कि आखिरकार कांग्रेस ने मान लिया कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी के प्रचार करने से कांग्रेस की लुटिया डूब जाती है इसी वजह से स्टार प्रचारकों की सूची से वो बाहर रखे गए हैं. उन्होंने कहा कि पहली बार कांग्रेसियों ने पनौती की पहचान कर ली, इसके लिए उन्हें बधाई.

कुछ ऐसा ही हमला बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने भी किया. उन्होंने कहा कि अब देश में कांग्रेस के लिए राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लायक नहीं रहीं. इसलिए कोरम (खानापूर्ति) के लिए ही सही कम से से कम लिस्ट में नाम तो शामिल करना चाहिए था. उन्होंने कहा कि स्टार प्रचारकों की सूची में इनके नाम नहीं शामिल कर बिहार कांग्रेस ने साबित कर दिया कि कांग्रेस के यह बड़े नेता देश के सामने चेहरा दिखाने लायक नहीं रहे, तभी तो टुकड़े-टुकड़े गैंग के नेता को लिस्ट में जगह मिली लेकिन गांधी परिवार के किसी नेता को नहीं.

जेडीयू और बीजेपी के कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में गांधी परिवार के किसी भी सदस्य को शामिल नहीं करने के आरोपों पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. पार्टी के नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि जेडीयू और बीजेपी के प्रवक्ता अज्ञानी हैं, उन्हें नहीं मालूम कि कांग्रेस के काम करने का तौर-तरीका क्या होता है. गांधी परिवार का कोई सदस्य किसी उपचुनाव में नहीं जाता. उन्होंने तीखे लहजे में कहा जेडीयू किसी मुखिया के चुनाव में क्यों नहीं नीतीश कुमार को प्रचार में उतारती. हमने तो किसी मुखिया के चुनाव में उन्हें प्रचार करते नहीं देखा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज